DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गांगुली बल्लेबाजों पर भड़के

पुणे वारियर्स के कप्तान सौरव गांगुली ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में किंग्स इलेवन के खिलाफ सात विकेट की हार के लिए बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया।

वारियर्स की टीम 19 ओवर में 115 रन पर ही ढेर हो गई, जिसके जवाब में पंजाब की टीम ने 17.4 ओवर में तीन विकेट पर 116 रन बनाकर मैच जीत लिया। गांगुली ने मैच के बाद कहा, अगर हम थोड़ी समझदारी के साथ खेलते तो 140 रन के आसपास बना सकते थे जो इस पिच पर अच्छा स्कोर होता। हमें बल्लेबाजी में थोड़ा चतुर होने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, हम निराश हैं क्योंकि हमारे पास अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है और हमें बल्लेबाजी में बेहतर होने की जरूरत है। अगर हम 160 रन बना लेते हैं तो हमारे गेंदबाजी आक्रमण के साथ विरोधी टीम के लिए हमें हराना आसान नहीं होगा।

गांगुली ने साथ ही कहा कि टॉस की भूमिका भी इस मैच में अहम रही। उन्होंने कहा, किंग्स इलेवन ने महत्वपूर्ण टॉस जीता। अगर मैं टॉस जीतता तो मैं भी पहले गेंदबाजी करता। लेकिन पंजाब को पूरा श्रेय जाता है। उनके गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया।

किंग्स इलेवन के कप्तान एडम गिलक्रिस्ट ने पहली जीत दर्ज करके राहत महसूस की। गिलक्रिस्ट ने कहा कि अच्छी बात है कि हम शुरुआत कर पाए, टूर्नामेंट की हालांकि अभी शुरुआत ही है और अभी लंबा रास्ता तय करना है।

गिलक्रिस्ट ने साथ ही पांच विकेट चटकाकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले दिमित्री मास्करेंहास की तारीफ भी की। उन्होंने कहा, गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। मास्करेंहास ने गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया और कुछ काफी अच्छी गेंद फेंकी। पिच से हालांकि गेंदबाजों को काफी मदद मिल रही थी क्योंकि कल तूफान आया था और इस तरह की पिच पर खेलना जारी रखना जोखिम भरा हो सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गांगुली बल्लेबाजों पर भड़के