DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ढाका में सऊदी अरब के राजनयिक की हत्या

सऊदी अरब के एक राजनयिक की बांग्लादेश की राजधानी ढाका के गुलशन इलाके में मंगलवार को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ढाका में सऊदी दूतावास के नागरिक मामलों की इकाई के प्रमुख खलक अल अली (45) को हमले के बाद एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्होंने दमतोड़ दिया।

सहायक पुलिस आयुक्त नुरूल आलम ने संवाददाताओं को बताया कि पुलिस ने उन्हें गुलशन इलाके में उनके आवास से कुछ ही दूर पर रात करीब सवा एक बजे घायलावस्था में पाया। उनके सीने में एक गोली लगी हुई थी। उन्हें फौरन यूनाइटेड हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां आज सुबह उनकी मौत हो गई।

गुलशन राजनयिक क्षेत्र में पुलिस गश्त इकाई के प्रभारी आलम ने बताया कि उनकी शुरूआती जांच में पाया गया कि अली रात करीब साढ़े ग्यारह बजे अपने आवास से पैदल बाहर निकले थे। उन्होंने बताया कि हम अभी तक नहीं समझ पाए हैं कि उनकी हत्या किसने की और उनका क्या मकसद था। दूतावास ने मौत की पुष्टि कर दी है लेकिन इस बारे में अधिक ब्योरा नहीं दिया है।

हालांकि, डेली स्टार अखबार ने बांग्लादेश में नियुक्त सउदी राजदूत डॉ. अब्दुल्ला अल बुसारी के हवाले से बताया कि गुलशन में अपने आवास के पास हमारे दूतावास के एक कर्मी की हत्या कर दी गई है। यह दुःखद है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ढाका में सऊदी अरब के राजनयिक की हत्या