फोटो गैलरी

Hindi Newsसैमसंग गैलेक्सी एस-थ्री अब भारत में भी

सैमसंग गैलेक्सी एस-थ्री अब भारत में भी

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने अपना बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन गैलेक्सी एस-थ्री गुरुवार को भारतीय बाजार में पेश कर दिया है। इस स्मार्टफोन की खासियत ये है कि यह आवाज या आंख के संकतों को भांपकर भी काम...

सैमसंग गैलेक्सी एस-थ्री अब भारत में भी
Thu, 31 May 2012 05:47 PM
ऐप पर पढ़ें

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने अपना बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन गैलेक्सी एस-थ्री गुरुवार को भारतीय बाजार में पेश कर दिया है। इस स्मार्टफोन की खासियत ये है कि यह आवाज या आंख के संकतों को भांपकर भी काम करेगा।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के अध्यक्ष बीडी पर्क ने फोन पेश करते हुए कहा कि भारत कंपनी के लिए तीन शीर्ष बाजारों में से एक है और वह उन चुनिंदा देशों में से है जहां गैलेक्सी एस-थ्री पेश किया जा रहा है।

सैमसंग के इस बहुप्रचारित स्मार्टफोन में 4.8 इंच का एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। इसमें आठ मेगापिक्सल का कैमरा तथा 1.9 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसमें एंड्रॉयड 4.0 आपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है और यह आइस्क्रीम सैंडविच (एक प्रोग्राम साफ्टवेयर) की खूबियों से लैस है।

सैमसंग गैलेक्सी एस-थ्री का भारत में अधिकतम खुदरा मूल्य 43,180 रुपए है। इस फोन को खरीदने वालों को दूरसंचार सेवा कंपनी वोडाफोन से दो महीने के लिए 3जीबी प्रति महीने डाउनलोड का एक विशेष पैकेज भी पेश किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि स्मार्टफोन के बाजार में सैमसंग के इस नए फोन को लेकर लंबे समय से चर्चा थी और कंपनी भी मानती है कि इसकी बदौलत वह बाजार में अपनी भागीदारी को और मजबूत कर सकेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें