DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनुष्का या सोनाक्षी से रोमांस करेंगे सलमान!

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान सूरज बड़जात्या की आने वाली फिल्म में अनुष्का शर्मा या सोनाक्षी सिन्हा के साथ सिल्वर स्कीन पर रोमांस कर सकते हैं।

सूरज बड़जात्या अपने राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले लगभग आठ साल बाद एक बार फिर से कोई फिल्म निर्देशित करने जा रहे हैं। सूरज ने इसके पहले 2006 में प्रदर्शित फिल्म विवाह का निर्देशन किया था।

बताया जाता है अपनी नई फिल्म के लिये उन्होंने सलमान खान को राजी कर लिया है। बॉलीवुड में चर्चा है कि अब सूरज, सलमान खान के अपोजिट अभिनेत्री की तलाश में जुट गये हैं। चर्चा है कि इस फिल्म के लिये सोनाक्षी सिन्हा या अनुष्का शर्मा में से एक अभिनेत्री का चयन किया जा सकता है।

सोनाक्षी सिन्हा इसके पहले सलमान के साथ दबंग और दबंग 2 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अनुष्का शर्मा ने सलमान खान के साथ अभी तक किसी फिल्म में काम नहीं किया है। यदि अनुष्का सूरज की फिल्म में सलमान के साथ काम करती हैं तो वह बॉलीवुड की उन चंद अभिनेत्रियों में शामिल हो जायेगी, जिन्होंने त्रिमूर्ति खान के साथ काम किया हो।

उल्लेखनीय है कि अनुष्का ने शाहरुख के साथ रब दे बना दी जोड़ी और जब तक है जान में काम किया है वहीं आमिर के साथ वह पीके में काम कर रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अनुष्का या सोनाक्षी से रोमांस करेंगे सलमान!