DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पैसे के लिए फिल्में नहीं बनाते: साजिद

हाउसफुल 2' के निर्देशक साजिद खान कहते हैं कि वह और उनके निर्माता साजिद नाडियावाला कभी भी पैसे के लिए फिल्में नहीं बनाते। 'हाउसफुल 2' साजिद के निर्देशन में बनी तीसरी फिल्म है।

साजिद ने साक्षात्कार में कहा, ''मैं जानता हूं कि जब नाडियावाला फिल्में बनाते हैं, तो वह पैसे के लिए ऐसा नहीं करते। जब कोई पैसा बनाने के लिए फिल्में बनाता है तो वह उसके साथ कभी काम नहीं करते। वह फिल्मों से प्यार करते हैं और मैं भी फिल्मों से प्यार करता हूं।''

उन्होंने कहा, ''हम ऐसी फिल्में बनाना चाहते हैं, जिन्हें हम मुड़कर देख सकें, हमारे बच्चों व हमारा परिवार जिनका लुत्फ ले सके।'' टीवी प्रस्तोता से निर्देशक बने साजिद कहते हैं कि वह अपनी फिल्मों के बजट में कसाव चाहते हैं।

उन्होंने कहा, ''नाडियावाला मुझ पर बहुत भरोसा करते हैं। वह मेरी दृष्टि के साथ काम करते हैं। मैं उनसे झगड़ता हूं कि वह इतना ज्यादा बजट क्यों दे रहे हैं, इतना खर्च क्यों कर रहे हैं, मैं पैसा बचाऊंगा। दूसरी ओर वह कहते हैं कि खर्च करो। वह बहुत खर्च करते हैं।''

साजिद ने 'हे बेबी' के साथ निर्देशन की शुरुआत की थी। उनकी दूसरी फिल्म 'हाउसफुल' थी। साजिद मानते हैं कि निर्माता व निर्देशक के बीच अच्छा संबंध जरूरी है। 'हाउसफुल 2' में अक्षय कुमार, असिन थोट्टुमकल, जॉन अब्राहम, जैक्लीन फर्नाडीज, रितेश देशमुख, जरीन खान, श्रेयस तलपड़े, ऋषि कपूर, रणधीर कपूर व बोमन ईरानी ने अभिनय किया है। फिल्म पांच अप्रैल को प्रदर्शित होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पैसे के लिए फिल्में नहीं बनाते: साजिद