फोटो गैलरी

Hindi Newsजुहू रेव पार्टी के आयोजक को मिली जमानत

जुहू रेव पार्टी के आयोजक को मिली जमानत

मुंबई की एक विशेष अदालत ने मादक पदार्थ कानून (एनडीपीएस) की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किए गए विषय हांडा को शुक्रवार को जमानत दे...

जुहू रेव पार्टी के आयोजक को मिली जमानत
Fri, 01 Jun 2012 11:06 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई की एक विशेष अदालत ने मादक पदार्थ कानून (एनडीपीएस) की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किए गए विषय हांडा को शुक्रवार को जमानत दे दी।

हांडा को जुहू उपनगर के एक होटल में 20 मई को एक रेव पार्टी आयोजित करने के लिए मादक पदार्थ कानून की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया था।

एनडीपीएस अदालत के विशेष न्यायाधीश आईएम बोहरी ने हांडा को पांच लाख रुपए के मुचलके पर जमानत दी और उसे अपना पासपोर्ट पुलिस के पास जमा करने का निर्देश दिया।

गौरतलब है कि आईपीएल खिलाड़ी वायने पार्नेल, राहुल शर्मा और 19 विदेशी नागरिकों सहित करीब 100 लोगों को जुहू के ओकवुडस होटल से हिरासत में लिया गया था। गिरफ्तार किए गए लोगों में 38 महिलाएं भी थीं।

पुलिस ने पार्टी स्थल से 110 ग्राम कोकीन और अन्य मादक पदार्थ बरामद होने का दावा किया था। मादक पदार्थ सोफा सेट, फर्नीचर, होटल की फर्श से बरामद किया गया था।

हांडा ने दलील दी कि मादक पदार्थ उनके कब्जे से नहीं पाया गया और अब उसकी हिरासत में पूछताछ भी पूरी हो चुकी है, इसलिए उसे जमानत दी जानी चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें