फोटो गैलरी

Hindi Newsशेहला मामले के आरोपी CBI अदालत में होंगे पेश

शेहला मामले के आरोपी CBI अदालत में होंगे पेश

आरटीआई कार्यकर्ता शेहला मसूद की हत्या के मामले में केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा मंगलवार को गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को आज इंदौर में सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया...

शेहला मामले के आरोपी CBI अदालत में होंगे पेश
Wed, 29 Feb 2012 03:55 PM
ऐप पर पढ़ें

आरटीआई कार्यकर्ता शेहला मसूद की हत्या के मामले में केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा मंगलवार को गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को आज इंदौर में सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया जाएगा।
   
सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में से एक की शिनाख्त इंटीरियर डिजायनर जाहिदा परवेज के रूप में हुई है, जबकि दूसरा आरोपी जिसे जाहिदा ने हत्या के लिए कथित रूप से भाड़े पर लिया था, उसकी पहचान अभी सार्वजनिक नहीं की जा रही है।
   
उन्होंने कहा कि इन दोनों आरोपियों को आज इंदौर में सीबीआई की अदालत में विशेष न्यायाधीश शुभ्रा सिंह के समक्ष पेश किया जाएगा। इन्हें सीबीआई के अधिकारी आज सुबह ही यहां से इंदौर के लिए लेकर रवाना हो गये हैं।
   
उल्लेखनीय है कि शेहला हत्या प्रकरण की जांच कर रही सीबीआई की टीम ने कल शाम यहां जाहिदा एवं उसके द्वारा हत्या के लिए भाड़े पर लिए गए व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। आरटीआई कार्यकर्ता शेहला की हत्या कोहेफिजा इलाके में स्थित उसके घर के सामने पिछले वर्ष 16 अगस्त को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जब वह अपनी कार में बैठ रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें