फोटो गैलरी

Hindi Newsकामरा हवाई ठिकाने पर हमला पाकिस्तानियों ने किया: मलिक

कामरा हवाई ठिकाने पर हमला पाकिस्तानियों ने किया: मलिक

पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री रहमान मलिक ने कहा कि देश को अस्थिर करने की साजिश विफल कर दी...

कामरा हवाई ठिकाने पर हमला पाकिस्तानियों ने किया: मलिक
Sun, 19 Aug 2012 02:17 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री रहमान मलिक ने कहा कि देश को अस्थिर करने की साजिश विफल कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कामरा हवाई ठिकाने पर हमला करने वाले सभी हमलावरों की पहचान पाकिस्तानी नागरिकों के रूप में की गई है।

जियो न्यूज के अनुसार, मलिक ने कहा कि कामरा हवाई ठिकाने पर हमला करने वाले नौ हमलावरों की पहचान कर ली गई है। उन्होंने कहा कि वे सभी पाकिस्तानी हैं और प्रशासन ने उनकी गतिविधियों व सूत्रों के बारे में पूरे विवरण जुटा लिए हैं।

मलिक ने कहा कि पाकिस्तानी वायु सेना, पंजाब पुलिस और संघीय जांच एजेंसी (एफआईए) इस आतंकवादी हमले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे शत्रुओं ने पाकिस्तान को अस्थिर करने की साजिश रची, लेकिन सम्बंधित एजेंसियों के समन्वित प्रयासों व जनता की मदद से इसे विफल कर दिया गया।

मलिक ने कहा कि पाकिस्तान, यहां की जनता और सशस्त्र बलों की एकता के खिलाफ साजिश रची गई। मैंने राष्ट्र को इस साजिश के बारे में पहले ही सूचित कर दिया था और लोगों ने पिछले कुछ दिनों के दौरान इसे सामने आते देखा।

आंतरिक मंत्री ने कहा कि कामरा हवाई ठिकाने पर आतंकवादी हमला, बाबूसार टॉप पास पर यात्रियों की हत्या और कराची में बम विस्फोट पाकिस्तान के लोगों को हतोत्साहित करने और देश को अस्थिर करने की साजिश का हिस्सा थे।

ज्ञात हो कि पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में गुरुवार को नौ आतंकवादियों को उस समय ढेर कर दिया गया, जब उन्होंने कामरा हवाई ठिकाने पर हमला बोल दिया। प्रतिबंधित संगठन तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) ने बाद में इस हमले की जिम्मेदारी ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें