DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘हाउसफुल 2’ में बड़े नामों से कोई डर नहीं: पद्मसी

बॉलीवुड अभिनेत्री शेजान पद्मसी की माने तो उन्हें अपनी आने वाली हास्य फिल्म हाउसफुल में दूसरे बड़े कलाकारों की मौजूदगी से कोई डर नहीं है।

24 वर्षीय पद्मसी ने एक साक्षात्कार के दौरान बताया कि मेरे दिमाग में ऐसी बातें कभी नहीं आती। मुझे कभी भी ऐसा नहीं लगा कि इससे फिल्म में मेरी मौजूदगी फीकी पड़ जाएगी क्योंकि यह मेरे लिए एक बड़ा अवसर है। मैं साजिद खान और साजिद नाडियाडवाला के साथ काम कर रही हूं। जब से मैंने ‘हे बेबी’ देखी है, तभी से मैं नाडियाडवाला के साथ काम करने के सपने देखती हूं और आज मैं यहां हूं।

उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। इस मजेदार और बड़े पैमाने पर बन रही फिल्म का हिस्सा बनने के बाद मैं दूसरे कलाकारों के सामने खुद के फीका पड़ने जैसी कोई बात नहीं सोच रही हूं। मेरे लिए फिल्म के पोस्टर पर आना भी बहुत बड़ी बात है।

सिनेमा की अनुभवी हस्ती एलिक पद्मसी और गायिका शैरान प्रभाकर की बेटी शेजान को ‘हाउसफुल 2’ पर पूरा भरोसा है, और उनका कहना है कि यह मूल फिल्म से बेहतर है।

शेजान ने बताया कि मैं समझती हूं कि ‘हाउसफुल 2’ मस्ती भरी फिल्म है। आप इस फिल्म में बड़े अभिनेताओं की संख्या को देखिए। अगर आपको ‘हाउसफुल 1’ पसंद आई थी, तो मेरा मानना है कि आप इसे उसका 100 गुणा पसंद करेंगे। यह पागल कर देने वाली और मस्ती भरी फिल्म है। साजिद ने इस फिल्म में अपने काम से खुद को मात दे दी है।

शेजान इस फिल्म में बोमन इरानी की बेटी, गुजराती लड़की और श्रेयस तलपड़े की साथी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में जैकलिन फर्नाडीज, असिन थोट्टूमकल, जरीन खान भी मुख्य महिला भूमिका में नजर आएंगी। वहीं अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और जॉन अब्राहम फिल्म के अभिनेता हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:‘हाउसफुल 2’ में बड़े नामों से कोई डर नहीं: पद्मसी