DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमेरिका में भारतीय की गोली मारकर हत्या

अमेरिका के कैलिफोर्निया के फ्रेमोंट में एक 20 वर्षीय भारतीय अमेरिकी की गोली मार कर हत्या कर दी गयी जिससे समुदाय के लोग सदमे में हैं।

करीब सात साल पहले अपने माता-पिता के साथ जालंधर से अमेरिका आ बसे रोहित शर्मा के सिर में पांच अप्रैल को उस समय गोली मारी गयी जब वह फ्रेमोंट में अपने घर के दरवाजे पर खड़ा था। उसे सेन जोस के रीजनल मेडिकल सेंटर में ले जाए जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। उसकी हत्या के कारण का पता नहीं चला है।

फ्रेमोंट पुलिस ने इस सप्ताह एक संदिग्ध का रेखाचित्र जारी किया है। उसके विवरण में बताया गया है कि यह 20-25 के आसपास की उम्र का अश्वेत पुरूष है, जिसने सफेद टीशर्ट के साथ ही अपने दोनों कानों में बालियां पहन रखी हैं।

उसकी मां देविंदर शर्मा ने जेन जोस मर्करी न्यूज को परिवार की ओर से भेजे एक ईमेल संदेश में कहा है कि मेरा बेटा एक अच्छा लड़का था जो स्कूल जाना चाहता था और अच्छे काम करना चाहता था।

राहुल अपने पिता प्राण शर्मा, मां देविंदर शर्मा, दो बहनों महक (18) और दीप्ति (22) तथा एक साल के छोटे भाई के साथ रहता था। नार्थ अमेरिकन पंजाबी एसोसिएशन ने इस हत्या की निंदा करते हुए मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमेरिका में भारतीय की गोली मारकर हत्या