फोटो गैलरी

Hindi News114 रन का बचाव था मुश्किलः सहवाग

114 रन का बचाव था मुश्किलः सहवाग

आईपीएल के मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों नौ विकेट से शिकस्त झेलने के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि 114 रन का बचाव करना मुश्किल...

114 रन का बचाव था मुश्किलः सहवाग
Sun, 13 May 2012 11:09 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण के अंतर्गत शनिवार रात लीग मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों नौ विकेट से शिकस्त झेलने के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि 114 रन के कुल स्कोर का बचाव करना मुश्किल था।

एमए चिदम्बरम स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में डेयरडेविल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट पर 114 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सुपरकिंग्स ने 15.2 ओवरों में एक विकेट पर 115 रन बनाकर मैच जीत लिया।

वेबसाइट 'क्रिक इंफो डॉट कॉम' ने सहवाग के हवाले से लिखा है, ''114 रन के कुल स्कोर का बचाव करना मुश्किल था। बल्लेबाजी के लिए विकेट अच्छी थी। सुपरकिंग्स ने अच्छा प्रदर्शन किया। पूरा श्रेय उन्हीं को जाता है।''

उल्लेखनीय है कि इस मुकाबले में डेयरडेविल्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और 24 रन के कुल योग पर उसके चार विकेट गिर चुके थे जिनमें सहवाग (4), डेविड वॉर्नर (8), नमन ओझा (3)और माहेला जयवर्धने (8) के विकेट शामिल थे।

वेबसाइट के मुताबिक सहवाग ने कहा, तेज गेंदबाज बेन हिल्फेनहास की गेंद खेलने की उपयुक्त नहीं थी क्योंकि उनकी गेंद स्विंग कर रही थी।'' हिल्फेनहास ने अपने चार ओवर के कोटे में 27 रन पर तीन विकेट झटके थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें