DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुपरकिंग्स से भिड़ेगी वॉरियर्स

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण के अंतर्गत शनिवार को एक मैच खेला जाएगा। अपना पिछला मुकाबला गंवाने वाली पुणे वॉरियर्स इंडिया टीम सुब्रत रॉय सहारा स्टेडियम में जीत की पटरी पर लौटने के इरादे से चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेगी। वहीं, पिछले मुकाबले में अंतिम गेंद पर जीत दर्ज करने वाली सुपरकिंग्स की कोशिश अपने विजय अभियान को जारी रखने की होगी।

वॉरियर्स को पिछले मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब से सात विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी थी जबकि सुपरकिंग्स ने अपने पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को रोमांचक मुकाबले में पांच विकेट से हराया था।

वॉरियर्स ने अब तक तीन मैचों में से दो में जीत दर्ज की है जबकि एक मुकाबले में उसे हार का सामना करना पड़ा है वहीं सुपरकिंग्स ने चार में से दो में जीत जबकि दो में हार झेली है। चार अंक लेकर बेहतर नेट रनरेट के आधार पर वॉरियर्स अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है जबकि इतने ही अंक लेकर सुपरकिंग्स छठे स्थान पर विराजमान है।

पिछले मुकाबले में रोमांचक जीत दर्ज करने वाली सुपरकिंग्स के हौसले बुलंद हैं वहीं वॉरियर्स अपने घर में जीत दर्ज कर विजय रथ पर फिर से सवार होना चाहेगा। यह मुकाबला रात आठ बजे से खेला जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सुपरकिंग्स से भिड़ेगी वॉरियर्स