आईफा में परफॉर्म कर सकते हैं ऋषि - आईफा में परफॉर्म कर सकते हैं ऋषि DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईफा में परफॉर्म कर सकते हैं ऋषि

आईफा अवॉर्ड्स में रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि कपूर के साथ मंच पर डांस करते हुए दिख सकते हैं। आईफा के सह निदेशक सब्बास जोसेफ ने कहा कि रणबीर ने कहा है वह अपने पिता को मंच पर ला सकते हैं।
   
नौ जून को पुरस्कार समारोह के दौरान प्रभुदेवा, शाहिद कपूर, प्रियंका चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा, बिपाशा बसु और शाहिद कपूर भी अपना जलवा बिखेरेंगे।
   
ऋषि ने कहा कि हम लोग भारतीय सिनेमा के 100 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं, जिसमें मेरा परिवार 80 साल से है। यह सफर मेरे दादा पथ्वीराज कपूर से शुरू होकर मेरे पिता राज और चाचा शशि व शम्मी और उसके बाद मैं और मेरे भाई इसमें जुड़े। अब मेरा बेटा रणबीर और भतीजी करिश्मा व करीना इस परंपरा को आगे बढा रहे हैं। और इसमें मेरी पत्नी नीतू कपूर भी है।
   
उधर, समारोह में हिस्सा लेने के लिए आयी नार्वे की मशहूर अदाकारा लीव उल्लमन ने अपने आपको आधा भारतीय बताया। उल्लमन ने कहा कि भारतीय फिल्म के जश्न का हिस्सा बन कर खुश हूं। जब मैं यहां पहुंची तो मेरे दोस्त रसूल पोकुटटी ने मुझे यह (दुपट्टा) दिया, मैं पहले ही आधी भारतीय हो चुकी हूं। ऑस्कर विजेता साउंड डिजाइनर रसूल पोकुट्टी ने उनकी फिल्म में काम किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईफा में परफॉर्म कर सकते हैं ऋषि