फोटो गैलरी

Hindi News'टी20 विश्वकप की सुरक्षा को कोई खतरा नहीं'

'टी20 विश्वकप की सुरक्षा को कोई खतरा नहीं'

श्रीलंका में आईसीसी ट्वंटी-20 विश्वकप के आयोजकों ने टूर्नामेंट की सुरक्षा से संबंधित दस्तावेजों के चोरी होने संबंधी खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि टूर्नामेंट की सुरक्षा को कोई खतरा नहीं...

'टी20 विश्वकप की सुरक्षा को कोई खतरा नहीं'
Fri, 08 Jun 2012 03:27 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका में 18 सितंबर से सात अक्टूबर तक होने वाले आईसीसी ट्वंटी-20 विश्वकप के आयोजकों ने टूर्नामेंट की सुरक्षा से संबंधित दस्तावेजों के चोरी होने संबंधी खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि टूर्नामेंट की सुरक्षा को कोई खतरा नहीं है।
 
विश्वकप के टूर्नामेंट डायरेक्टर उपेखा नैल ने कहा कि टी20 विश्वकप की सुरक्षा को कोई खतरा नहीं है और न ही इससे संबंधित कोई फाइल चोरी हुई है। टूर्नामेंट के लिए व्यापक सुरक्षा योजना तैयार की गई है और हम जल्दी ही इस पर चर्चा करेंगे।
 
नैल ने कहा कि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड और सरकार ने इस टूर्नामेंट के लिए उसी स्तर की सुरक्षा देने का वादा किया है जैसी सुरक्षा 2011 वनडे विश्वकप में की गई थी। चिंता की कोई बात नहीं है। सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।
 
उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले ऐसी रिपोर्ट आई थीं कि टी20 विश्वकप के सुरक्षा सलाहकार शेन दुलेवा के दस्तावेज श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड के मुख्यालय से चोरी हो गए हैं। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने दुलेवा को सुरक्षा सलाहकार नियुक्त किया था। इस घटना के बाद दुलेवा की छुट्टी कर दी गई थी जिससे यह मामला अदालत में चला गया।
 
बोर्ड ने दुलेवा का अनुबंध 30 मई को खत्म कर दिया था लेकिन दुलेवा ने इसके खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाया था। अदालत ने गत बुधवार को एक आदेश जारी कर श्रीलंकाई बोर्ड के दुलेवा का उत्तराधिकारी चुनने पर रोक लगा दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें