DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'हाउसफुल 2' से साजिद की हैट्रिक

निर्देशक साजिद खान ने 'हाउसफुल 2: द डर्टी डजन' की सफलता के साथ अपनी फिल्मों की सफलता के क्रम में हैट्रिक बना ली है। उनकी यह फिल्म 'अग्निपथ' के बाद अपने प्रदर्शन के पहले सप्ताह में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली देश की दूसरी फिल्म बन गई है।

शुक्रवार को प्रदर्शित हुई 'हाउसफुल 2' ने दुनियाभर से 72 करोड़ रुपये का व्यवसाय किया है। वहीं 'अग्निपथ' ने 75 करोड़ रुपये का व्यवसाय किया था।

नाडियावाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के सह-निर्माण में बनी 'हाउसफुल 2' ने भारत में अब तक 57 करोड़ रुपये का व्यवसाय किया और विदेशों से उसने 15 करोड़ रुपये कमाए हैं।

इरोस इंटरनेशनल मीडिया लिमिटेड में इंडिया थियेट्रिकल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष नंदू आहूजा कहते हैं, ''आईपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान प्रदर्शित होने के बाद भी इस फिल्म ने पूरे भारत में अच्छा व्यवसाय किया है। हमें विश्वास है कि 'हाउसफुल 2' अपने पहले के संस्करण की तरह अच्छा व्यवसाय करेगी।''

साजिद की इससे पहले की दो फिल्मों 'हेय बेबी' व 'हाउसफुल' को भी बॉक्सऑफिस पर भारी सफलता मिली थी।

'हाउसफुल 2' में अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख, श्रेयस तलपड़े, असिन थोट्टुमकल, जैक्लीन फर्नाडीज, जरीन खान व शाहजहां पद्मसी ने अभिनय किया है। इसमें मिथुन चक्रवर्ती, रणधीर कपूर, ऋषि कपूर व बोमन ईरानी जैसे बीते दौर के अभिनेताओं ने भी अभिनय किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'हाउसफुल 2' से साजिद की हैट्रिक