DA Image
4 जून, 2020|3:56|IST

अगली स्टोरी

कोकराझार में हालात का जायजा लेने पहुंचे चिदंबरम

केंद्रीय गृह मंत्री पी चिदंबरम ने असम के हिंसा प्रभावित कोकराझार जिले के एक शरणार्थी शिविर में पीड़ितों से सोमवार को मुलाकात की और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

चिदंबरम एक विशेष हेलीकॉप्टर से गुवाहाटी से यहां पहुंचे। वे यहां टीटागुरी हाईस्कूल में एक शिविर में शरणार्थियों से मिले। दो दिन पहले प्रधानमंत्री ने जिले का दौरा कर 300 करोड़ रुपये के राहत पैकेज की घोषणा की थी।

चिदंबरम के साथ पूर्वोत्तर क्षेत्र के विकास मामलों के केंद्रीय राज्य मंत्री पवन सिंह घाटोवार और राज्य के परिवहन मंत्री चंदन ब्रहमा भी थे। चिदंबरम जिले के शीर्ष अधिकारियों से मिलेंगे। उम्मीद है कि वे धुबरी जिले के शरणार्थी शिविरों में भी जायेंगे।

एक अन्य घटनाक्रम में सरकार ने कोकराझार और चिरांग जिलों के उपायुक्तों को हटा दिया है। एक प्रशासनिक फेरबदल में टेरिटोरियल एरियाज डिस्ट्रिक्ट (बीटीएडी) कोकराझार के डीसी डी गिल्फिलोन और चिरांग के डीसी यूएन बोरा को हटा दिया गया है।

राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान मिशन के निदेशक जयंत नारलेकर कोकराझार के नये डीसी होंगे। गुवाहाटी म्यूनिसिपल कार्पोरेशन के आयुक्त पुरु गुप्ता को चिरांग का नया डीसी बनाया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:कोकराझार में हालात का जायजा लेने पहुंचे चिदंबरम