DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मादक पदार्थ मामले में गिलानी का बेटा आरोपी

पाकिस्तान के मादक पदार्थ निरोधक बल (एएनएफ) ने प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी के पुत्र अली मूसा को नियंत्रित दवाओं के आयात में कथित अनियमितता के एक मामले में आरोपी बनाया है।

एएनएफ ने गरीबों के कोकीन नाम से चर्चित एफ्रिडीन के बड़ी मात्रा में आयात में कथित अनियमितता के मामले में अली समेत आठ लोगों पर आरोप लगाया है। अली के कथित प्रभाव में स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से दो दवा कंपनियों को एफ्रिडीन के तय मात्रा से अधिक आयात की मंजूरी दिए जाने के आरोपों की पाकिस्तानी सुप्रीम कोर्ट जांच कर रहा है।

एएनएफ की ओर से अली का नाम लिए जाने के बाद एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान गिलानी ने कहा कि उन्हें राष्ट्रपति का साथ देने की सजा दी जा रही है। उन्होंने एएनएफ के क्षेत्रीय निदेशक ब्रिगेडियर फहीम खान पर अपनी शक्तियों का दुएपयोग और सरकारी नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाया।

गिलानी ने कहा कि मुझसे उन लोगों की सूची मांगी गई जो चार साल के दौरान प्रधानमंत्री से मिले। मैंने कहा कि आप अपनी सीमा में रहें। ऐसा कुछ नहीं करें जो पहले कभी नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि आपको कानून और संविधान की सीमाओं में रहना चाहिए। गिलानी ने कहा कि फहीम नियमों और कानूनी प्रक्रिया का पालन नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके बेटे को निराधार मामले में फंसाया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मादक पदार्थ मामले में गिलानी का बेटा आरोपी