DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑस्ट्रेलिया का भयावह दौरा खत्म, अब निगाहें एशिया कप पर

श्रीलंका की ऑस्ट्रेलिया पर नौ रन की रोमांचक जीत के साथ ही भारतीय टीम का लगभग ढाई महीने तक चला ऑस्ट्रेलियाई दौरा भी शुक्रवार को समाप्त हो गया, लेकिन खिलाड़ियों को जल्द ही बांग्लादेश में होने वाले एशिया कप में एक और परीक्षा से गुजरना पड़ेगा।

भारत का त्रिकोणीय श्रृंखला में भविष्य ऑस्ट्रेलिया की जीत पर टिका था लेकिन श्रीलंका ने मेलबर्न में मेजबान देश को हराकर फाइनल्स में जगह बना ली। इसका मतलब है कि भारतीय खिलाड़ी अब जल्द ही स्वदेश लौट आएंगे।

महेंद्र सिंह धौनी की अगुवाई वाली टीम को हालांकि केवल एक सप्ताह के विश्राम का समय मिलेगा क्योंकि उसे इसके बाद एशिया कप खेलने के लिये बांग्लादेश जाना है। एशिया कप 11 मार्च से शुरू होगा और भारत अपना पहला मैच 13 मार्च को श्रीलंका के खिलाफ खेलेगा। इसके बाद वह 16 मार्च को बांग्लादेश और 18 मार्च को अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगा।

भारतीय इस टूर्नामेंट में जीत दर्ज करके ऑस्ट्रेलियाई दौरे की कड़वी यादें भुलाना चाहेंगे जहां उन्हें चार टेस्ट मैचों के अलावा त्रिकोणीय श्रृंखला में भी मुंह की खानी पड़ी थी। एशिया कप में फिर से सभी की निगाहें सचिन तेंदुलकर पर टिकी रहेंगी जो पिछले एक साल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं लगा पाये हैं। तेंदुलकर को शतकों का शतक पूरा करने के लिये केवल एक शतक का इंतजार है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऑस्ट्रेलिया का भयावह दौरा खत्म, अब निगाहें एशिया कप पर