DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

त्रिवेदी के किस्मत का फैसला टीएमसी परः कांग्रेस

कांग्रेस ने शुक्रवार को संकेत दिया कि सरकार रेल मंत्री दिनेश त्रिवेदी के प्रस्थान के बारे में कोई जल्दबाजी में नहीं है, लेकिन साथ ही स्पष्ट किया कि त्रिवेदी के भविष्य के बारे में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को फैसला करना है।

कांग्रेस ने यह भी संकेत दिया कि ऐसा लगता है कि घटक दल के दो दिनों के अंदर-अंदर इस मुद्दे पर पुनर्विचार चल रहा है और इसलिए वह कम से कम रेल बजट के पास होने तक समय निकाल सकती है।
कांग्रेस ब्रीफिंग में पार्टी प्रवक्ता मनीष तिवारी ने कहा कि त्रिवेदी के बारे में फैसला तृणमूल कांग्रेस पार्टी का अंदरूनी मामला है लेकिन यह भी स्पष्ट किया कि रेल बजट अब सदन की संपत्ति है और सभी के द्वारा इस पर फैसला लिया जाना है।

तिवारी की यह टिपपणी ऐसे समय में आयी है जब तृणमूल कांग्रेस के नेता सुदीप बंदोपाध्याय का कहना है कि त्रिवेदी के किस्मत के बारे में फैसला किसी भी समय लिया जा सकता है क्योंकि ममता बनर्जी की प्रधानमंत्री से बात हुई है।

यह पूछे जाने पर कि क्या रेल बजट पर संभवत: सोमवार को संसद में शुरू होने वाली चर्चा का जवाब दिनेश त्रिवेदी देंगे या रेल राज्य मंत्री या नया रेल मंत्री या वित्त मंत्री देंगे, तिवारी ने कहा कि फिलहाल मैं नहीं समझता कि देश बिना रेल मंत्री का है जब समय आयेगा तब देखा जायेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:त्रिवेदी के किस्मत का फैसला टीएमसी परः कांग्रेस