DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धारुन रवि मामले में रहस्यमय शख्स की गवाही

एक रहस्यमय शख्स ने स्वीकार किया है कि रटगर्स विश्वविद्यालय के छात्रावास के कमरे में एक छात्र के साथ उसने दो रात यौन सम्बंध बनाए थे। इस आदमी को एमबी नाम से जाना जाता है।

भारतीय मूल के एक अमेरिकी छात्र धारुन रवि ने कथित तौर पर एमबी व अपने साथी छात्र के इन निजी पलों को वेबकैम में कैद किया था।

जब छात्र टायलर क्लीमेंटी को पता चला कि उसके रूममेट रवि ने एक पुरुष के साथ उसके यौन सम्बंधों के पलों को कथित तौर पर रिकॉर्ड करने की कोशिश की तो वह सितम्बर 2010 में जॉर्ज वाशिंगटन ब्रिज से कूद गया।

रवि पर निजता में दखल, पूर्वाग्रहित होकर धमकी देने व गिरफ्तारी में बाधा पहुंचाने के आरोप लगाए गए हैं। उन्हें क्लीमेंटी की मौत से सम्बद्धता केमामले में आरोपी नहीं बनाया गया है।

न्यूजर्सी के न्यू बर्न्‍सवीक सुपीरियर कोर्ट में सुनवाई के दौरान एमबी ने कहा कि जब 19 सितम्बर को उसके व क्लीमेंटी के बीच पहली बार यौन सम्बंध बन रहे थे, तब उसने पहली बार एक कम्प्यूटर कैमरा को बिस्तर की ओर लगा देखा।

एमबी ने बताया कि जब दूसरी व अंतिम बार 21 सितम्बर को क्लीमेंटी के उसके साथ यौन सम्बंध बने तो वहां वेबकैम नहीं था। एमबी ने एक समलैंगिक वेबसाइट के जरिए क्लीमेंटी से सम्पर्क किया था।

रवि के वकील स्टीवन एल्टमैन ने करीब 90 मिनट तक एमबी से पूछताछ की। एल्टमैन जानना चाहते थे कि एमबी व क्लीमेंटी की 16 सितम्बर को पहली मुलाकात के बाद से रविवार, 19 सितम्बर तक उन दोनों ने एक-दूसरे से मुलाकात क्यों नहीं की।

एमबी का कहना था कि इस बीच क्लीमेंटी को कुछ समय के लिए कमरा सिर्फ अपने लिए रखने के सम्बंध में रवि से सम्पर्क करने में कठिनाई हो रही थी। उसने कहा, ''मैं और क्लीमेंटी हर रोज एक-दूसरे को देखना चाहते थे। हमारे बीच अच्छा रिश्ता था।''

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:धारुन रवि मामले में रहस्यमय शख्स की गवाही