DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CBI ने की विधायक की पत्नी से पूछताछ

सीबीआई ने लूणी विधायक मलखान सिंह की पत्नी कमला विश्नोई से मंगलवार को पहली बार करीब 5 घंटे तक पूछताछ की। सर्किट हाउस में कमला को देवर परसराम से भी रूबरू कराया गया।

सीबीआई इस बात की तस्दीक कर रही है कि जब भंवरी ने मलखान सिंह को अपनी छोटी बेटी गुनगुन का पिता बताया और उसका डीएनए टेस्ट कराने की बात कही थी, तब विधायक के परिवार में कलह हो गई थी। फिर सोहनलाल ने इस मामले को निपटाने का जिम्मा उठाया, उसमें विधायक की बहन इंद्रा विश्नोई और भाई परसराम ने सहयोग किया।

सीबीआई ने परसराम को तो गिरफ्तार कर लिया, लेकिन इंद्रा कई दिनों से गायब है। भंवरी के पति अमरचंद व कार चालक फारूख, मिस्त्री मोइनुद्दीन व गैस एजेंसी संचालक घनश्याम चौधरी से भी मंगलवार को दिनभर पूछताछ की गई। सीबीआई अमरचंद को भी साजिश में शामिल मान रही है।

सीबीआई साजिश रचने वाले केलनसर निवासी सहीराम विश्नोई और दूसरी गैंग के सरगना जालोड़ा के हिस्ट्रीशीटर विशनाराम विश्नोई की गिरफ्तारी के लिए अब राज्य की खुफिया एजेंसी सीआईडी का सहयोग ले रही है। सीबीआई के डीआईजी अशोक तिवारी ने मंगलवार को सीआईडी इंस्पेक्टर अजीत सिंह को सर्किट हाउस बुलाया और जोधपुर-जैसलमेर में उनके मुखबिरों को सक्रिय कर दोनों का पता लगाने में मदद करने को कहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CBI ने की विधायक की पत्नी से पूछताछ