DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहरुख के साथ से भाव विभोर अनुष्का

हिंदी फिल्मों की तारिका अनुष्का शर्मा का कहना है कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के साथ दोबारा काम करने का अवसर मिलने से वह खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हैं।

मॉडल से अभिनेत्री बनी अनुष्का ने कहा कि उन्हें शाहरुख संग दोबारा काम मिलने की उम्मीद नहीं थी। अनुष्का फिल्मकार यश चोपड़ा की नई फिल्म में शाहरुख संग काम करेंगी। वह इससे पहले 'रब ने बना दी जोड़ी' में उनके साथ अभिनय कर चुकी हैं।

इंडिया टुडे की महिला स्वास्थ्य पत्रिका के अनावरण के अवसर पर गुरुवार को अनुष्का ने पत्रकारों से कहा, ''मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी पहली फिल्म के बाद मुझे शाहरुख संग काम करने का दोबारा कोई मौका मिलेगा। लेकिन ऐसा हुआ। इसलिए मैं भाग्यशाली हूं। मैं आगे भी ऐसे अवसर मिलने के विषय में सोचती हूं। यश चोपड़ा अपने आप में एक संस्थान हैं। मुझे लगता है कि मुझे इस फिल्म से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।''

उन्होंने कहा, ''मैंने अभी तक शूटिंग शुरू नहीं की है। मैं एक मई को अपने जन्मदिन के बाद शूटिंग शुरू करूंगी। दो मई को शूटिंग शुरू होगी। मैं बहुत उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि हर कलाकार यश चोपड़ा के साथ काम करने के सपने देखता होगा।'' चोपड़ा की इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी अभिनय कर रही हैं।

अनुष्का ने विशाल भारद्वाज की फिल्म 'मटरू की बिजली का मनडोला' में भी अभिनय किया है, जो बिल्कुल अलग तरह की कहानी है। रॉनी शाह ने इसका निर्देशन किया है। इसमें इमरान खान ने भी अभिनय किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शाहरुख के साथ से भाव विभोर अनुष्का