DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पिता की अगली फिल्म में सोनम!

बॉलीवुड के अभिनेता अनिल कपूर आयशा के बाद एक अन्य नायिका प्रधान फिल्म बनाने की तैयारी में हैं जिसमें शायद उनकी बेटी सोनम भी काम कर सकती हैं।

अनिल ने लवासा वीमेन्स ड्राइव के दौरान संवाददाताओं से कहा एक बार फिर मैं महिलाओं पर केंद्रित फिल्म बनाने जा रहा हूं जिसके बारे में जल्द ही आपको बताउंगा। रिया इस फिल्म की पटकथा पर काम कर रही हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या इस फिल्म में सोनम भी होंगी, अनिल ने कहा यह रिया पर निर्भर करता है क्योंकि वह कलाकारों के मामले में बहुत सोच समझ कर फैसला करती हैं। अगर उन्हें लगेगा कि सोनम को लेना उचित होगा तो वह जरूर काम करेगी।

उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में महिलाओं पर केंद्रित फिल्म बनाने की जरूरत है। मैंने ऐसी ही एक फिल्म आयशा बनाई है और इस पर मुझे गर्व है। मैंने महिलाओं पर बनी कुछेक फिल्मों में काम किया है। मुझे लगता है कि हम पुरूषों को महिलाओं पर केंद्रित फिल्मों का समर्थन करना चाहिए और उन्हें प्रोत्साहन देना चाहिए। 

अनिल ने कहा कि मैंने देखा है कि सफल हो चुके पुरूष महिलाओं पर केंद्रित फिल्मों में काम करके बहुत खुश नहीं होते। हमारे देश की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में एक फिल्म मदर इंडिया भी है जो महिला केंद्रित थी। यह फिल्म आज भी याद की जाती है।

52 वर्षीय अनिल कपूर ने अपनी छोटी बेटी रिया के साथ मिल कर आयशा बनाई थी। वर्ष 2010 में बनाई गई यह फिल्म 1815 के ब्रिटिश उपन्यास एम्मा पर आधारित थी। इस फिल्म में मुख्य भूमिकाएं सोनम और अभय देओल की थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही।

समय...दूरी़...गति की अवधारणा पर आधारित लवासा वीमेन्स ड्राइव में मौजूद अनिल ने कहा कि कैंसर से बचाव के लिए महिलाओं को समय-समय पर जांच करानी चाहिए। इस आयोजन का उद्देश्य सरवाइकल कैंसर के बारे में जागरुकता फैलाना है।

अनिल ने कहा कि जब कोई लड़की या महिला 20 साल की हो चुकी होती है तो उसे लगातार जांच करानी चाहिए। शुरुआत में पता चलने पर कैंसर का इलाज हो सकता है। इसके लिए जागरुकता फैलाने की जरूरत है ताकि कैंसर को रोका जा सके, उसे नियंत्रित किया जा सके।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि महानगरों की तुलना में देश के अंदरूनी भागों में रह रही महिलाओं के बीच कैंसर को लेकर जागरुकता फैलाने की जरूरत है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पिता की अगली फिल्म में सोनम!