DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अखिलेश ने किया दागी छवि वाले मंत्री का बचाव

उत्तर प्रदेश के नये मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को राज्य के काबीना मंत्री के रूप में शपथ लेने वाले दागी छवि के निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैय्या का बचाव किया।

अखिलेश ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद संवाद्दाताओं से कहा आप जानते ही हैं कि राजा भैय्या पर किसने मुकदमे दर्ज कराये। अगर आप तारीखवार देखें तो पता लगेगा कि उनके खिलाफ वे मुकदमे कब लिखाये गये। उन्होंने कहा क्या पिछली सरकार (मायावती सरकार) ने उन्हें जेल में नहीं डाला था।

गौरतलब है कि प्रतापगढ़ जिले के कुंडा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक राजा भैय्या पर हत्या का प्रयास, डकैती तथा अपहरण के मामलों समेत आठ मुकदमे दर्ज हैं। वह प्रदेश की भाजपा सरकार में भी मंत्री रह चुके हैं।

इस बीच, कांग्रेस के प्रवक्ता अखिलेश सिंह ने राजा भैय्या को मंत्री बनाए जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा अखिलेश यादव प्रगतिशील सोच रखने वाले व्यक्ति हैं। अब यह देखना होगा कि वह सपा के अपराधी प्रेमी चेहरे को बदल पाते हैं या फिर उनकी पार्टी खुद उन्हें बदल डालेगी। जनता भी इसी सवाल के जवाब के इंतजार में है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश की नई सरकार में कई मंत्री दागी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अखिलेश ने किया दागी छवि वाले मंत्री का बचाव