बत्रा ने समन्वयक पद छोड़ा, आईओए पद पर नजर नहीं - बत्रा ने समन्वयक पद छोड़ा, आईओए पद पर नजर नहीं DA Image
8 दिसंबर, 2019|2:17|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बत्रा ने समन्वयक पद छोड़ा, आईओए पद पर नजर नहीं

बत्रा ने समन्वयक पद छोड़ा, आईओए पद पर नजर नहीं

आईओए निलंबन मामले में अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति और सरकार के बीच समन्वयक की भूमिका से तौबा करते हुए हॉकी इंडिया महासचिव नरिंदर बत्रा ने साफ तौर पर कहा कि वह भारतीय ओलंपिक संघ में किसी पद के पीछे नहीं भाग रहे।
     
बत्रा ने प्रतिबंधित आईओए के अध्यक्ष अभय सिंह चौटाला और सचिव ललित भनोत को लिखे पत्र में कहा कि मैं सरकार और आईओसी के साथ सभी भावी बातचीत से खुद को अलग करता हूं।
   
उन्होंने कहा कि मैं आपको आगे बताना चाहता हूं कि मैं आईओए में किसी पद का दावेदार नहीं हूं और किसी पद के लिए चुनाव नहीं लड़ना चाहता। बत्रा उस प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा थे जो मई में आईओसी से बैठक के लिए लुसाने, स्विटजरलैंड गया था।
   
आईओसी में भारत के सदस्य रणधीर सिंह और झारखंड ओलंपिक संघ के अध्यक्ष आर के आनंद की आलोचना करते हुए बत्रा ने संकेत दिया कि उनके बाहर होने के लिए दोनों जिम्मेदार हैं।
    
बत्रा ने कहा कि आर के आनंद और कुछ और लोगों ने न जाने किन कारणों से मुझे बदनाम करने की कोशिश की। उनका कहना है कि मैंने भारत सरकार और आईओसी से मिलकर आईओए में कुछ लोगों पर प्रतिबंध लगवा दिया और अब आईओए महासचिव पद का चुनाव लड़ूंगा।
     
उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि आर के आनंद ऐसा रणधीर सिंह के कहने पर कर रहे हैं ताकि आईओए के चुनाव न हो सके जो आईओसी से मान्यता पाने के लिए जरूरी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बत्रा ने समन्वयक पद छोड़ा, आईओए पद पर नजर नहीं