DA Image
Saturday, December 4, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़अपनी कौन सी भूमिका है माधुरी की पसंदीदा

अपनी कौन सी भूमिका है माधुरी की पसंदीदा

लाइव हिन्दुस्तान टीमAdmin
Thu, 01 Jan 1970 05:30 AM
अपनी कौन सी भूमिका है माधुरी की पसंदीदा

लगभग डेढ़ दशकों तक रुपहले परदे पर राज करने वाली धकधक गर्ल माधुरी ने जितनी सहजता से अभिनय की दुनिया में राज किया, उतनी ही सरलता से वे असल जिंदगी में भी मां की भूमिका निभा रही है। माधुरी दीक्षित को क्यों लगता है कि मां बनने के बाद वे अपने आपको पूरा महसूस करती हैं? उनकी जुबानी ममता की उनकी बातें -

  • मैं बहुत महत्वाकांक्षी कभी नहीं रही। पर जब फिल्मों में काम करने लगी, तो एक्टिंग में मजा आने लगा। पर मुझे पता था कि एक दिन मुझे ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह एक सामान्य जिंदगी बितानी है।
  • मुझे बच्चे बहुत अच्छे लगते हैं। शादी के फौरन बाद मैंने श्रीराम से कहा कि हमें तुरंत बच्चों की प्लानिंग करनी चाहिए, क्योंकि मैं थर्टी प्लस की हो चुकी थी।
  • मैं जब पहली बार मां बनी, तो लगा कि इस अनुभव से हर स्त्री को गुजरना चाहिए। मेरी गोद में मेरा बच्चा था, मेरा अपना क्रिएशन। अब वही बेटा इतना बड़ा हो गया है कि मदर्स डे पर अपने हाथों से सुंदर सा कार्ड बना कर देता है।
  • मैं एक स्ट्रिक्ट मां हूं। पर, बच्चों के साथ मस्ती भी खूब करती हूं। मैं भी एक आम मां की तरह चाहती हूं कि मेरे दोनों बेटे आरिन और रेयान खूब पढ़ें और उन्हें अच्छे संस्कार दे सकूं।
  • मैं अपने बच्चों की नजर में हमेशा एक स्मार्ट और चुस्त मां बनी रहना चाहती हूं, इसलिए खूब एक्सरसाइज करती हूं, संतुलित खाती हूं और खूब एक्टिव रहती हूं।
     
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें