फोटो गैलरी

Hindi Newsअभद्रता से गुस्साएं शिक्षकों ने दी आंदोलन की चेतावनी

अभद्रता से गुस्साएं शिक्षकों ने दी आंदोलन की चेतावनी

राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय चमुवा में शिक्षकों के साथ की गई अभद्रता और जान से मारने की धमकी देने की घटना के बाद शिक्षक बेहद गुस्से में हैं। मामले को लेकर स्थानीय शिक्षकों ने एसडीएम को ज्ञापन...

अभद्रता से गुस्साएं शिक्षकों ने दी आंदोलन की चेतावनी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 01 May 2017 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय चमुवा में शिक्षकों के साथ की गई अभद्रता और जान से मारने की धमकी देने की घटना के बाद शिक्षक बेहद गुस्से में हैं। मामले को लेकर स्थानीय शिक्षकों ने एसडीएम को ज्ञापन दिया। तीन दिन के भीतर आरोपी को नहीं पकड़े जाने पर आंदोलन करने की धमकी दी।

एसडीएम को दिए ज्ञापन में शिक्षकों ने कहा कि 28 अप्रैल को सुबह साढ़े ग्यारह बजे एक स्थानीय युवक ने राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय चमुवा के प्रधानाध्यापक संतोष गड़कोटी एवं अन्य शिक्षकों के साथ स्कूल में पहुंच अभद्रता की। जब शिक्षकों ने विरोध किया तो आरोपी ने शिक्षकों को जान से मारने की धमकी दी। इससे शिक्षक बेहद नाराज हैं। शिक्षकों ने कहा कि यदि इस तरह स्कूल में आकर शिक्षकों को धमकी दी जाती है तो इससे उनका स्कूल में आना बंद हो जायेगा। नाराज शिक्षकों ने एसडीएम भनोली को दिए ज्ञापन में कहा कि यदि शिक्षकों को धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह आंदोलन करने को बाध्य होंगे। शिक्षक नेता आनंद बल्लभ पांडे राजू मेहरा एवं नितेश कांडपाल ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि आरोपी को तीन दिन के भीतर गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह आंदोलन करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें