फोटो गैलरी

Hindi Newsएसएसजे परिसर में छात्रों ने की नारेबाजी

एसएसजे परिसर में छात्रों ने की नारेबाजी

दिल्ली विवि के रामजस कॉलेज में देश विरोधी नारों की घटनाओं का अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कड़ा विरोध किया है। नाराज छात्रों ने सोबन सिंह जीना परिसर में नारेबाजी कर आरोपी छात्रों को गिरफ्तार किए...

एसएसजे परिसर में छात्रों ने की नारेबाजी
Wed, 01 Mar 2017 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली विवि के रामजस कॉलेज में देश विरोधी नारों की घटनाओं का अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कड़ा विरोध किया है। नाराज छात्रों ने सोबन सिंह जीना परिसर में नारेबाजी कर आरोपी छात्रों को गिरफ्तार किए जाने की मांग की। ऐसा न करने पर आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी। इस मौके पर आयोजित सभा में वक्ताओं ने कहा कि सरकार बीते कुछ माह से दिल्ली विवि एवं जेएनयू में छात्र देश विरोधी नारे लगा रहे हैं।

ऐसे छात्रों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। इससे कॉलेज में अराजकता बढ़ रही है। छात्रों ने कहा कि देश की राजधानी में जिस तरह के कुछ छात्र राष्ट्रविरोधी काम कर रहे हैं। ऐसे छात्रों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। छात्रों ने सोबन सिंह जीना परिसर में पोस्टर के माध्यम से नारेबाजी भी की।

इस मौके पर नगर मंत्री भरत खाती, परिसर अध्यक्ष राजेन्द्र जोशी, नगर मीडिया प्रभारी विनय तिवारी, सचिन पंवार, देवाशिष धानिक, अनिल कनवाल, राजेश बिष्ट, शैलेश कोरंगा, सुभाष जोशी, बालम मेहरा, नवीन नैनवाल, मनीष फर्त्याल, राजेश बिष्ट, शैलेश कोरंगा, मनोज भट्ट आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें