फोटो गैलरी

Hindi Newsस्वीकृति के बाद भी नहीं बन पाई सड़क

स्वीकृति के बाद भी नहीं बन पाई सड़क

विकास खंड धौलादेवी में सालों पहले स्वीकृत मनीआगर-मैचून सड़क मार्ग का निर्माण न होने से लोगों में खासा आक्रोश है। ग्रामीणों ने कहा है कि सड़क के स्वीकृत होने के बाद भी अब तक उसका निर्माण नहीं हो सका...

स्वीकृति के बाद भी नहीं बन पाई सड़क
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 12 Apr 2017 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

विकास खंड धौलादेवी में सालों पहले स्वीकृत मनीआगर-मैचून सड़क मार्ग का निर्माण न होने से लोगों में खासा आक्रोश है। ग्रामीणों ने कहा है कि सड़क के स्वीकृत होने के बाद भी अब तक उसका निर्माण नहीं हो सका है। जिस कारण सड़क से दूर रहने वाले ग्रामीणों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

धौलादेवी के मनीआगर और मैचून के ग्रामीण क्षेत्रों को सड़क से जोड़ने के लिए लगभग चार साल पहले इस सड़क को स्वीकृति मिली थी, लेकिन कार्यदायी संस्था ने आधी-अधूरी सड़क बनाकर काम बंद कर दिया। लगभग दो किमी लंबी इस सड़क में अब तक सिर्फ एक किमी का कार्य हो पाया है, लेकिन शेष एक किलोमीटर के निर्माण कार्य की ग्रामीण आज भी राह तक रहे हैं, लेकिन विभाग के अधिकारियों ने सड़क निर्माण के लिए कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। इधर, विभाग के अधिकारियों का कहना है कि मार्ग में भूमि मुआवजे के विवाद के चलते काम रोका गया है। संबंधित लोगों से शीघ्र वार्ता कर इस मार्ग का निर्माण कराया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें