फोटो गैलरी

Hindi Newsरानीखेत में भी बारिश मौसम खुशनुमा

रानीखेत में भी बारिश मौसम खुशनुमा

नगर व क्षेत्र में बारिश का सिलसिला बुधवार को दूसरे दिन भी जारी रहा। दोपहर तक धूप और बादलों की आंख-मिचौली के बाद दिन के वक्त बारिश शुरू हो गई। दो दिन से लगातार बारिश के कारण मौसम काफी सुहावना हो गया...

रानीखेत में भी बारिश मौसम खुशनुमा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 17 May 2017 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर व क्षेत्र में बारिश का सिलसिला बुधवार को दूसरे दिन भी जारी रहा। दोपहर तक धूप और बादलों की आंख-मिचौली के बाद दिन के वक्त बारिश शुरू हो गई। दो दिन से लगातार बारिश के कारण मौसम काफी सुहावना हो गया है। विभिन्न स्थानों में जंगलों में लगी आग भी बारिश से बुझ गई। क्षेत्र में मंगलवार को शुरू हुआ बारिश का सिलसिला बुधवार को भी जारी रहा। सुबह से ही आसमना हल्के बादलों से पटने के साथ दिन तक बादलों और धूप की आंख-मिचौली चलती रही।

धीरे-धीरे आसमना घने बादलों से पटता चला गया और तीन बजे से बारिश शुरू हो गई, हल्की बारिश का सिलसिला करीब डेढ़ घंटे चला। इससे पूर्व तड़के भी बारिश हुई। बारिश से जहां तापमान में काफी गिरावट आने से गर्मी से निजात मिली है, वहीं जंगलों की आग भी बारिश ने बुझा दी। मंगलवार को मजखाली, द्वारसौं आदि स्थानों में जंगलों में आग लग गई थी। रानीखेत में बारिश के बीच मौसम खुशनुमा होने से पर्यटक भी खुश नजर आए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें