फोटो गैलरी

Hindi Newsसंडे को पानी के लिए दिन भर जूझते रहे लोग

संडे को पानी के लिए दिन भर जूझते रहे लोग

नगर के कई हिस्सों में रविवार को भी पेयजल आपूर्ति नहीं हो सकी। जिसके चलते लोगों को छुट्टी के दिन भी नौलों, स्त्रोतों और धारों के चक्कर काटने पड़े। कई नौलों में सुबह से ही पानी के लिए बच्चे लाईन में...

संडे को पानी के लिए दिन भर जूझते रहे लोग
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 09 Apr 2017 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के कई हिस्सों में रविवार को भी पेयजल आपूर्ति नहीं हो सकी। जिसके चलते लोगों को छुट्टी के दिन भी नौलों, स्त्रोतों और धारों के चक्कर काटने पड़े। कई नौलों में सुबह से ही पानी के लिए बच्चे लाईन में लगे रहे।अल्मोड़ा में पिछले तीन दिनों से पेयजल आपूर्ति बाधित है। शुक्रवार को शाम के समय तथा शनिवार और रविवार को पूरे दिन भर लोगों को पानी की किल्लत से जूझना पड़ा। जिसके कारण करबला, खत्याड़ी, खोल्टा, धारानौला, रानीधारा, कर्नाटकखोला, न्यूइंद्रा कॉलोनी, गुरुरानीखोला, जाखनदेवी, बेस, एनटीडी, पांडेखोला, एडम्स, दुगालखोला, पुलिस लाईन, गोलनाकरड़िया आदि क्षेत्रों के लोगों के घरों के नल नही टपके।

हालांकि इधर मुख्य बाजार से लगे कुछ क्षेत्रों में रविवार की सुबह पानी आया लेकिन वह भी थोड़े समय के लिए। इधर रानीधारा, सिद्ध नौला, चंपा नौला, धारानौला, सुनारीनौला, सिमकनी स्थित नौलों में सुबह से दोपहर तक लोग पानी के लिए लाईन में खड़े रहे। गौरतलब हो कि शुक्रवार को कोसी स्थित जल संस्थान के पंप हाउस में सिल्ट आ जाने से वहां के तीनों पंप खराब हो गए थे। जिसके चलते नगर में पेयजल आपूर्ति ठप हो गई थी। शनिवार देर शाम पंप ठीक किए गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें