फोटो गैलरी

Hindi Newsधूमधाम से मनाया महर्षि महेश योगी जन्मशताब्दी कार्यक्रम

धूमधाम से मनाया महर्षि महेश योगी जन्मशताब्दी कार्यक्रम

रविवार को महर्षि महेश योगी जनशताब्दी कार्यक्रम नगर में धूमधाम के साथ मनाया गया। इस कार्यक्रम में केंद्रीय कपड़ा राज्य मंत्री अजय टम्टा समेत नगर के अनेक गणमान्य लोगों ने शिरकत की और उनके आदर्शों का...

धूमधाम से मनाया महर्षि महेश योगी जन्मशताब्दी कार्यक्रम
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 28 May 2017 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को महर्षि महेश योगी जनशताब्दी कार्यक्रम नगर में धूमधाम के साथ मनाया गया। इस कार्यक्रम में केंद्रीय कपड़ा राज्य मंत्री अजय टम्टा समेत नगर के अनेक गणमान्य लोगों ने शिरकत की और उनके आदर्शों का अनसुरण करने की बात कही। नगर के एक होटल में आयोजित जन्म शताब्दी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए टम्टा ने कहा कि महर्षि महेश योगी ने हमेशा युवाओं और विद्यार्थियों की क्षमता पर अपार विश्वास किया। उन्होंने बताया कि प्रत्येक मनुष्य में अपार आतंरिक क्षमता होती है।

जिसे वह अपने विद्यार्थी जीवन में उचित रूप में विकसित कर सकता है। टम्टा ने कहा कि विद्यार्थी पूर्ण शिक्षा प्राप्त कर सकें,इसके लिए उन्होंने चेतना आधारित शिक्षा प्रणाली विश्व को प्रदान की। विशिष्ट अतिथि महर्षि महेश योग वैदिक विवि के कुलपति प्रो. भुवनेश शर्मा ने संस्थान के बारे में मौजूद लोगों को जानकारी दी। शर्मा ने कहा कि 12 जनवरी को महर्षि जन्म शताब्दी वर्ष का शुभारंभ किया गया था। जबकि उसके बाद तेलंगाना के हैदराबाद, कर्नाटक के बेंगलुरु, केरल के शोरनूड, तमिलनाडु के चेन्नई व मध्य प्रदेश के भोपाल सहित दूसरे शहरों में इन कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इस मौके पर विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान और जिलाधिकारी सविन बंसल ने भी कार्यक्रम की सराहना करते हुए आयोजक मंडल की शुभकामनाएं दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें