फोटो गैलरी

Hindi Newsशराब को लेकर महिलाओं का क्रमिक अनशन जारी

शराब को लेकर महिलाओं का क्रमिक अनशन जारी

तहसील के तहत सालम पट्टी में अवैध शराब बिक्री रोकने तथा सरकारी शराब की दुकान हटाने की मांग को लेकर ग्रामीणों का तहसील परिसर में चल रहा क्रमिक अनशन लगातार छठे दिन भी जारी रहा। शनिवार को ग्रामीणों ने...

शराब को लेकर महिलाओं का क्रमिक अनशन जारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Apr 2017 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

तहसील के तहत सालम पट्टी में अवैध शराब बिक्री रोकने तथा सरकारी शराब की दुकान हटाने की मांग को लेकर ग्रामीणों का तहसील परिसर में चल रहा क्रमिक अनशन लगातार छठे दिन भी जारी रहा। शनिवार को ग्रामीणों ने तहसीलदार के माध्यम से जिलाधिकारी को ज्ञापन भेजकर सरकारी शराब की दुकान हटाने और शराब की अवैध बिक्री पर रोक लगाने की मांग की।

ज्ञापन में ग्रामीणों ने कहा कि वह क्षेत्र में अवैध शराब बिक्री के कारोबार पर अंकुश लगाने और सरकारी शराब की दुकान हटाने की मांग को लेकर विगत 17 अप्रैल से क्रमिक अनशन पर बैठे हुए है, लेकिन जैंती पुलिस और शराब कारोबारियों की मिलीभगत के चलते अवैध शराब कारोबार अपने चरम पर है। शराब कारोबारियों के हौंसले बुलंद हैं, वह खुलेआम गांव में शराब बेच रहे हैं।

इतना ही नहीं सरकारी शराब की दुकान की आड़ में भी अवैध शराब बेची जा रही है, इसके चलते गांव का माहौल खराब हो रहा है। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से इस संबंध में जल्द ही कोई निर्णय लिए जाने की गुहार लगाई है। ज्ञापन देने वालों में क्षेत्र पंचायत सदस्य नया संग्रौली धना धौनी, माया देवी, रोहित धौनी, नंदन सिंह बिष्ट आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें