फोटो गैलरी

Hindi Newsनैनी सेंट्रल जेल में मोबाइल लेकर पहुंचीं महिलाएं, मचा हड़कंप

नैनी सेंट्रल जेल में मोबाइल लेकर पहुंचीं महिलाएं, मचा हड़कंप

सेंट्रल जेल नैनी में मिलाई करने आई दो महिलाओं के पास से गुरुवार को चेकिंग के दौरान मोबाइल फोन बरामद हुआ। जेल प्रशासन ने दोनों महिलाओं से पूछताछ करने के बाद उनको पुलिस को सौंप दिया। वहीं वरिष्ठ पुलिस...

नैनी सेंट्रल जेल में मोबाइल लेकर पहुंचीं महिलाएं, मचा हड़कंप
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Oct 2016 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सेंट्रल जेल नैनी में मिलाई करने आई दो महिलाओं के पास से गुरुवार को चेकिंग के दौरान मोबाइल फोन बरामद हुआ। जेल प्रशासन ने दोनों महिलाओं से पूछताछ करने के बाद उनको पुलिस को सौंप दिया। वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली में दोनों महिलाओं के खिलाफ तहरीर दी है।

करैली की रहने वाली अन्ना और मांडो कोरांव की सेवी गुरुवार को सेंट्रल जेल में बंद चांद बाबू व सरीफ खान से मिलने आई थी। जेल गेट नम्बर दो व तीन के बीच जब दोनों महिलाओं की तलाशी ली गई तो उनके पास से बंदीरक्षकों ने मोबाइल फोन बरामद किया। जिस पर जेल में हड़कंप मच गया।

बंदीरक्षकों ने इसकी जानकारी जेल अधिकारियों को दी। मौके पर पहुंचे जेल अधिकारियों ने दोनों महिलाओं से जेल के अंदर ही पूछताछ की तथा इसकी जानकारी नैनी कोतवाली में दी। सूचना पर पहुंची नैनी पुलिस ने दोनों मोबाइल फोन को जब्त करने के साथ ही महिलाओं को अपने साथ कोतवाली लेते आई। वरिष्ठ जेल अधीक्षक केदार नाथ ने बताया कि गेट दो व तीन के बीच चेकिंग के दौरान दोनों महिलाओं के पास से मोबाइल फोन बरामद हुआ था। दोनों के खिलाफ नैनी कोतवाली में लिखित शिकायत की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें