DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मानवरहित क्रासिंग पर इंटरसिटी से टकराई बोलेरो, 3 की मौत

मानवरहित क्रासिंग पर इंटरसिटी से टकराई बोलेरो, 3 की मौत

लखनऊ-वाराणसी रेलमार्ग पर जंघई रेलवे स्टेशन के पास एक मानवरहित क्रासिंग पर इंटरसिटी एक्सप्रेस से बोलेरो टकरा गई। हादसा सुबह करीब 9.45 बजे इलाहाबाद और जौनपुर जिले की सीमा पर हुआ, जिसमें ड्राइवर समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

रायबरेली से जौनपुर जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस जंघई स्टेशन से थोड़ा पहले पहुंची थी कि मानवरहित क्रॉसिंग पर बोलेरो सामने आ गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से बोलेरो तकरीबन दस फीट ऊपर तक उछलकर 20 मीटर दूर जाकर गिरी।

बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन बोलेरो सवार ड्राइवर समेत तीनों लोगों की मौत हो चुकी थी।

हादसे में मारे गए ड्राइवर की पहचान जौनपुर के नीभापुर नरार गांव निवासी अखिलेश सिंह (45) के रूप में हुई। एक अन्य मृतक के जेब में मिले कागज पर लिखे मोबाइल नंबर के आधार पर उसकी पहचान इलाहाबाद निवासी अमन (22) के रूप में हुई, जो कुछ समय पहले तक सूरत में टैक्सी ड्राइवर का काम करता था।

कार में उसके साथ मौजूद एक 18 वर्षीय लड़की की शिनाख्त नहीं हो सकी है। लाशों को पोस्टमार्टम के लिए जौनपुर भेजा गया है। हादसे के कारण इंटरसिटी तकरीबन एक घंटे तक रुकी रही। सिंगल रूट होने के कारण पंजाब मेल, जनता एक्सप्रेस समेत आधा दर्जन ट्रेनें भी लेट हुईं। क्रॉसिंग पर हादसे के कारण सड़क यातायात भी प्रभावित हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मानवरहित क्रासिंग पर इंटरसिटी से टकराई बोलेरो, 3 की मौत