फोटो गैलरी

Hindi Newsशहर में कार का शीशा तोड़ने वाला शैतान गैंग सक्रिय

शहर में कार का शीशा तोड़ने वाला शैतान गैंग सक्रिय

शहर में कार का शीशा तोड़ने वाला गैंग सक्रिय हो गया है। आधी रात के बाद यह गैंग कार का शीशा तोड़कर निकल जाता है। दरंभगा कॉलोनी में रविवार भोर में इस गैंग ने दो कारों के शीशे तोड़ दिए। इस मामले में...

शहर में कार का शीशा तोड़ने वाला शैतान गैंग सक्रिय
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 29 Nov 2016 12:10 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में कार का शीशा तोड़ने वाला गैंग सक्रिय हो गया है। आधी रात के बाद यह गैंग कार का शीशा तोड़कर निकल जाता है। दरंभगा कॉलोनी में रविवार भोर में इस गैंग ने दो कारों के शीशे तोड़ दिए। इस मामले में जार्जटाउन पुलिस ने सात अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

लगातार दो कारों को बनाया निशाना

दरंभगा निवासी नीरज मल्होत्रा की कार घर के बाहर खड़ी थी। भोर में करीब सवा तीन बजे उनकी कार का शीशा तोड़ दिया गया। सुबह देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जार्जटाउन पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू की। कुछ देर बाद पता चला कि भोला हॉस्पिटल के पास एक डॉक्टर की कार का भी शीशा तोड़ा गया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो पता चला कि दो बाइक पर सात युवक कार का शीशा तोड़ रहे हैं।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हरकत

जार्जटाउन पुलिस ने बताया कि शीशा तोड़ने वालों की गतिविधियां कैमरे में कैद है लेकिन उनके चेहरे व बाइक का नम्बर साफ नहीं है। इंस्पेक्टर जार्जटाउन राकेश कुमार अवस्थी ने बताया कि नरेश मल्होत्रा ने एनसीआर दर्ज कराई है। युवकों की तलाश की जा रही है।

सहालग के समय होती है ज्यादा घटनाएं

सहालग के समय ही कार का शीशा तोड़ने की ज्यादा घटनाएं होती है। शादी में शामिल होने वाले युवक ही ऐसी घटना को अंजाम देते है। पुलिस का भी मानना है कि युवक मस्ती में घर लौटते है और सड़क पर खुराफात करते चलते है। अल्लापुर, दारागंज, शिवकुटी व सिविल लाइंस की कालोनियों में कार का शीशा तोड़ने की अब तक कई घटनाएं हो चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें