DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेल छिड़क कर पत्नी को जिंदा जला दिया

सैनी कोतवाली के हब्बूनगर सिपाह में एक महिला को उसके पति ने मिट्टी का तेल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया। आग की लपटों से घिरी महिला ने बचाव के लिए पति को पकड़ लिया। इससे वह भी झुलस गया। दोनों को इलाज के लिए एसआरएन में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान महिला की शनिवार सुबह मौत हो गई। मामले में मृतका के पिता ने पति समेत चार के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। हालांकि पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है।

असदपुर निवासी बच्छराज ने बताया कि उसने अपनी बड़ी बेटी रानी की शादी 16 साल पहले पड़ोसी गांव हब्बूनगर में रहने वाले लल्लूराम के साथ की थी। बच्छराज का आरोप है कि शादी के कुछ साल बाद से ससुराली रानी को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। इस बीच रानी को तीन बच्चे हो गए। फिर भी ससुरालियों के व्यवहार में बदलाव नहीं आया।

इधर बीच कुछ दिन से ससुरालियों ने कुछ अधिक ही जुल्म ढाना शुरू कर दिया था। रोजाना किसी न किसी बात को लेकर रानी को प्रताड़ित किया जाता था। बच्छराज का आरोप है कि 21 फरवरी की रात लल्लूराम ने रानी की पिटाई करने के बाद मिट्टी का तेल छिड़क कर उसे आग लगा दी। आग की लपटों से घिरी रानी ने उसे भी पकड़ लिया। इसके चलते लल्लू भी झुलस गया। चीख-पुकार सुन जुटे पड़ोसियों ने आग बुझाई और गम्भीर रूप से झुलसे दम्पति को जिला अस्पताल पहुंचा दिया। यहां हालत गम्भीर देख दोनों को एसआरएन रेफर कर दिया गया था।

जहां इलाज के दौरान शनिवार सुबह रानी की मौत हो गई। मृतका के पिता ने मामले में पति समेत चार के खिलाफ हत्या की तहरीर दी। घटना के बाद से पीड़ित परिवार में कोहराम मचा हुआ है। उधर, सैनी कोतवाल समीर सिंह ने ऐसी किसी जानकारी से इनकार किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man burnt his wife, died