फोटो गैलरी

Hindi Newsपाकिस्तान के खिलाफ गरजे जिले के वकील

पाकिस्तान के खिलाफ गरजे जिले के वकील

पाकिस्तानी सैन्य अदालत द्वारा भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को फांसी की सजा सुनाए जाने के विरोध में जिला मुख्यालय के वकील सोमवार को न्यायिक कार्य से विरत रहे। इस दौरान पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी...

पाकिस्तान के खिलाफ गरजे जिले के वकील
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 17 Apr 2017 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तानी सैन्य अदालत द्वारा भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को फांसी की सजा सुनाए जाने के विरोध में जिला मुख्यालय के वकील सोमवार को न्यायिक कार्य से विरत रहे। इस दौरान पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

उत्तर प्रदेश बार कौंसिल के आहवान पर अधिवक्ताओं ने सुबह एक बैठक कर कुलभूषण जाधव को फांसी की सजा सुनाए जाने के विरोध में न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय लिया। साथ ही अधिवक्ता नरेंद्र दुबे पर किए गए हमले में रोष प्रकट किया। इसके बाद अधिवक्ताओं ने कचहरी परिसर में जुलूस निकालकर पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की।

इसी दौरान जिला जज को हड़ताल का प्रस्ताव सौंपा। प्रस्ताव में वकीलों ने कहा कि अब केंद्र सरकार को मजबूत निर्णय लेना होगा। सरकार को अमेरिका और चीन की चिंता छोड़कर पाकिस्तान पर कार्रवाई अमल में लानी चाहिए। इस दौरान जूबाए अध्यक्ष रोहित शुक्ला, महामंत्री जेपी मिश्र, सुशील कुमार पांडेय, राममूर्ति मिश्र, अवनीशचंद शुक्ल, नीरज राय, रवींद्र मिश्र, विद्यासागर शुक्ला, राघवेंद्र सिंह, अनुज कुमार श्रीवास्तव, जेपी दुबे, राहुल सिंह, मुक्कू ओझा, अंजनी सिंह, भारत भूषण त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें