DA Image
30 मार्च, 2020|6:46|IST

अगली स्टोरी

प्रतागपढ़ में बैंककर्मी की पत्नी की गला रेतकर हत्या

प्रतागपढ़ में बैंककर्मी की पत्नी की गला रेतकर हत्या

पट्टी में मंगलवार सुबह एक बैंककर्मी की पत्नी की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। उसके गले से सोने की चेन व आलमारी से रुपये भी गायब हैं। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन शुरू की लेकिन हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई।

आसपुर देवसरा के हर्रई पट्टी निवासी संतोष श्रीवास्तव जिला सहकारी बैंक पट्टी में क्लर्क हैं। पट्टी में बैंक के पास ही वह किराये का कमरा लेकर पत्नी पूनम (35) और दो बेटों ऋतिक व नितिन के साथ रहते हैं। मंगलवार सुबह सात बजे दोनों बेटे स्कूल चले गए। संतोष साढ़े नौ बजे बैंक चले गए। घर में पूनम अकेली थी।

दोपहर साढ़े बारह बजे दोनों बेटे स्कूल से लौटे तो घर का दरवाजा चिपका हुआ था। दरवाजे को धकेलकर दोनों भीतर घुसे तो पूनम की खून से सराबोर लाश फर्श पर पड़ी थी। उसका गला रेतकर हत्या की गई थी। बगल में खून से सना चाकू भी पड़ा था। ऋतिक व नितिन की चीख सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो हतप्रभ रह गए।

सूचना पाकर पट्टी एसओ आदित्य सिंह व एएसपी पूर्वी स्वामीनाथ मौके पर पहुंच गए। घरवालों से पूछताछ के बाद पता चला कि पूनम के गले से सोने की चेन व आलमारी से करीब दस हजार रुपये भी गायब हैं। लेकिन पुलिस न तो इसे लूट का मामला मान रही है और न ही हत्या की वजह समझ पा रही है। पुलिसवालों की मानें तो चाकू भी पूनम के घर का ही इस्तेमाल हुआ था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:in pratapgarh wife of bank employee murdered