gutka giving credit stabbed on neck of panvadhi - गुटखा उधारी न देने पर पनवाड़ी की गर्दन पर चाकू मारा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुटखा उधारी न देने पर पनवाड़ी की गर्दन पर चाकू मारा

जरा सी बात पर मंगलवार की सुबह प्रयाग रेलवे स्टेशन के बाहर फैशन डिजाइनर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। ठीक उसी तरह बुधवार की सुबह एक पनवाड़ी की गर्दन पर चाकू से हमलाकर कर दिया गयी। शुक्र है कि स्थानीय लोग बीच में आ गए वरना पनवाड़ी को भी जान से हाथ धोना पड़ता।

पनवाड़ी ने बताया कि सिर्फ उधारी न देने पर हमला किया गया था। कर्नलगंज थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

चांदपुर सलोरी निवासी रतनलाल गुप्ता की आईईआरटी मैदान के बगल शिव चौराहे पर पान की दुकान है। रतनलाल के अलावा उनका बेटा राहुल गुप्ता (23) भी दुकान में बैठता है। बुधवार की सुबह राहुल दुकान में बैठा था। उसी समय चौराहे के समीप नलकूप कालोनी का रहने वाला एक दबंग युवक उसकी दुकान पर आया और उससे गुटखा मांगा।

राहुल ने पिछली उधारी चुकाने की बात कही तो वह लड़ने लगा। राहुल ने उधारी देने से मना कर दिया तो उसने चाकू से राहुल पर हमला कर दिया। चाकू राहुल की गर्दन पर लगा और खून बहने लगा। यह देखकर स्थानीय लोग दुकान की तरफ दौड़े और राहुल को पकड़कर पीछे खींच लिया। लोगों को अपनी ओर आता देख आरोपी भाग निकला। राहुल व स्थानीय लोग कर्नलगंज थाने पहुंचे और तहरीर दी।

राहुल ने बताया कि आरोपी राहुल भारतीया अक्सर दुकान पर आकर गुटखा पान आदि खाकर चला जाता था। जब पैसा मांगा तब उसने विवाद किया। आज उसने चाकू से हमलाकर घायल कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:gutka giving credit stabbed on neck of panvadhi