फोटो गैलरी

Hindi Newsजाम के कारण पकड़े गए महिला समेत तीन शातिर

जाम के कारण पकड़े गए महिला समेत तीन शातिर

रामबाग में एक व्यापारी को रुपये लूट कर विक्रम से भाग रहे तीन शातिर सड़क जाम में फंस गए। स्थानीय लोगों की मदद से व्यापारी ने एक महिला समेत तीनों को पकड़कर कीडगंज पुलिस के हवाले कर दिया। मंगलवार को पुलिस...

जाम के कारण पकड़े गए महिला समेत तीन शातिर
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 23 May 2017 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

रामबाग में एक व्यापारी को रुपये लूट कर विक्रम से भाग रहे तीन शातिर सड़क जाम में फंस गए। स्थानीय लोगों की मदद से व्यापारी ने एक महिला समेत तीनों को पकड़कर कीडगंज पुलिस के हवाले कर दिया। मंगलवार को पुलिस ने तीनों आरोपितों को जेल भेज दिया।

अहमदाबाद निवासी मुगेन डी भट्ट व्यापार के सिलसिले में इलाहाबाद आए थे। साउथ मलाका स्थित होटल से निकलकर वह विक्रम से रामबाग पहुंचे। विक्रम से उतरकर वह किराया देने के लिए जैसे ही पर्स निकाले, विक्रम में बैठे एक युवक ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। पर्स छीनकर विक्रम से भागने लगे। व्यापारी ने शोर मचाया और उसके पीछे दौड़ने लगा। रामबाग में विक्रम चालक जाम में फंस गया। स्थानीय लोगों की मदद से विक्रम चालक समेत तीनों पकड़े गए। पुलिस भी पहुंच गई। कीडगंज पुलिस ने बताया कि सरायइनायत निवासी राजेश निषाद, पत्नी ऊषा देवी और अजय केसरवानी लूट के माल के साथ पकड़े गए हैं। पूछताछ में आरोपितों ने कई लूट व चोरियों का खुलासा किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें