फोटो गैलरी

Hindi Newsइलाहाबाद में एयरफोर्स की बाउंड्री फांदकर घुसा युवक, गिरफ्तार कर भेजा जेल

इलाहाबाद में एयरफोर्स की बाउंड्री फांदकर घुसा युवक, गिरफ्तार कर भेजा जेल

एयरफोर्स परिसर में दशहरे के दिन एक संदिग्ध युवक घुस गया। वह धीरे-धीरे एयरफोर्स के ऑफिस की ओर बढ़ रहा था तभी सुरक्षाकर्मियों ने उसे देखकर दबोच लिया। उसकी धुनाई कर धूमनगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया...

इलाहाबाद में एयरफोर्स की बाउंड्री फांदकर घुसा युवक, गिरफ्तार कर भेजा जेल
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 12 Oct 2016 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

एयरफोर्स परिसर में दशहरे के दिन एक संदिग्ध युवक घुस गया। वह धीरे-धीरे एयरफोर्स के ऑफिस की ओर बढ़ रहा था तभी सुरक्षाकर्मियों ने उसे देखकर दबोच लिया। उसकी धुनाई कर धूमनगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस ने उससे पूछताछ की और फिर जेल भेज दिया।

धूमनगंज एसओ अशोक दुबे ने बताया कि बिहार का रहने वाला लालू (30) नशे में धुत था। मंगलवार को किसी ट्रेन से इलाहाबाद में उतर गया। इसके बाद बम्हरौली क्षेत्र में टहलते हुए एयरफोर्स परिसर तक पहुंच गया। स्मैकिया लालू अचानक एयरफोर्स की बाउंड्री पर चढ़कर अंदर कूद गया। उसके बाद वह इधर-उधर टहलने लगा। काफी देर रात सुरक्षाकर्मियों की नजर उस पर पड़ी तो वे हरकत में आए।

एयरफोर्स सुरक्षा अधिकारी श्याम नारायण पांडेय ने लालू के खिलाफ धूमनगंज थाने में आईपीसी के भारतीय गुप्त अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस को शक था कि वह कोई संदिग्ध है जो एयरफोर्स के अंदर की जानकारी लेने पहुंचा है। लेकिन पुलिस उससे सटीक जानकारी हासिल नहीं कर पाई। पूछताछ में लालू बार-बार यही कह रहा था कि वह अपने गांव में था। स्मैकिया लालू की हालत देखकर पुलिस उससे ज्यादा पूछताछ नहीं कर सकी।

पिछले एक साल में वायुसेना परिसर में तीन संदिग्ध लोग घुसने की कोशिश कर चुके हैं। पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया लेकिन कोई सटीक जानकारी हासिल नहीं कर सकी। खुफिया एजेंसियों के लिए यह चिंता का विषय बना हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें