फोटो गैलरी

Hindi Newsअंतर्राष्ट्रीय वरिष्ठ नागरिक दिवस पर बुजुर्गों ने गीतों से जमाया रंग

अंतर्राष्ट्रीय वरिष्ठ नागरिक दिवस पर बुजुर्गों ने गीतों से जमाया रंग

अंतर्राष्ट्रीय वरिष्ठ नागरिक दिवस के अवसर पर शनिवार को सामाजिक संगठनों की ओर से विचार गोष्ठी और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। 60 वर्ष से अधिक उम्र के बुजुर्गों ने नए-पुराने गीतों से आयोजन...

अंतर्राष्ट्रीय वरिष्ठ नागरिक दिवस पर बुजुर्गों ने गीतों से जमाया रंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 01 Oct 2016 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

अंतर्राष्ट्रीय वरिष्ठ नागरिक दिवस के अवसर पर शनिवार को सामाजिक संगठनों की ओर से विचार गोष्ठी और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। 60 वर्ष से अधिक उम्र के बुजुर्गों ने नए-पुराने गीतों से आयोजन में रंग भर दिया।

विकल्प सेवा समिति की ओर से अंतर्राष्ट्रीय वरिष्ठ नागरिक दिवस के अवसर पर बुजुर्गों के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम ‘जीवन की ढलती शाम-सुरों के नाम का आयोजन एनसीजेडसीसी में किया गया। कार्यक्रम में मौजूद बुजुर्गों ने एक से बढ़ कर एक नए और पुराने गीतों को सुना कर महफिल जमाई।

कार्यक्रम के संयोजक डॉ.पीके सिन्हा ने ‘ तेरी आंखों के सिवा दुनिया में, तुमको देखा तो ख्याला आया को सुना कर महफिल सजाई। उसके बाद पूर्व कमिश्नर बादल चटर्जी एवं शर्मिला चटर्जी ने तुम्हें याद होगा का तराना छेड़ा। डॉ. शांगलू, डॉ.अनिल अग्रवाल, डॉ. जेके मिश्र, डॉ. रमा मिश्रा आदि ने गीत गए।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि न्यायमूर्ति सुधीर नारायण ने दीप प्रज्ज्वलन किया। इस अवसर पर न्यायमूर्ति गिरधर मालवीय, डॉ. आलोक वर्मा, मेजर जनरल विनोद कुमार, आरएस वर्मा, जमुनोत्री गुप्ता, पीके चटर्जी व बुढ़ापे की लकड़ी के सभी कार्यकर्ता मौजूद रहे। संचालन कृष्णा साही व डॉ.पीके सिन्हा ने धन्यवाद ज्ञापित किया। इसी क्रम में श्री वृंदा प्रसाद हिन्दू महिला बाल आश्रम तथा हितकारिणी संस्थान कटघर की ओर से वृद्ध दिवा देखभाल केंद्र का उद्घाटन पूर्व मंडलायुक्त आरएस वर्मा ने किया। इस मौके पर चौधरी अमर नाथ सिंह, चौ.राघवेंद्र नाथ सिंह, एसडी कौटिल्य, ज्ञान देवी श्रीवास्वत, केसी श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें