फोटो गैलरी

Hindi Newsकरंट से किशोर झुलसा, जाम में तोड़ा दम

करंट से किशोर झुलसा, जाम में तोड़ा दम

मैलहन गांव में एक किशोर सोमवार को करंट की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गया। आननफानन परिजन उसे लेकर सीएचसी फूलपुर जा रहे थे। फूलपुर रेलवे फाटक पर घंटों जाम में फंसे होने से उसने दम तोड़ दिया। ...

करंट से किशोर झुलसा, जाम में तोड़ा दम
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 16 May 2017 01:20 AM
ऐप पर पढ़ें

मैलहन गांव में एक किशोर सोमवार को करंट की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गया। आननफानन परिजन उसे लेकर सीएचसी फूलपुर जा रहे थे। फूलपुर रेलवे फाटक पर घंटों जाम में फंसे होने से उसने दम तोड़ दिया।

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के मैलहन गांव निवासी मो. हसीन के दस वर्षीय बेटा मो. कोनेन सोमवार दोपहर बाहर खेलने के बाद घर के अंदर पहुंचा। फर्राटा पंखा छूने से वह करंट की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से झुलस गया। थोड़ी देर बाद उसकी दादी कमरे में पहुंची तो मंजर देखकर चीख पड़ी। उन्हें कुछ नहीं सूझा तो मो. कोनेन का पैर पकड़कर खींचने लगी। इससे उनका भी हाथ झुलस गया गनीमत यही थी कि उसकी दादी चप्पल पहने होने की वजह से बच गईं। उन्हें सिर्फ करंट के झटके लगे। आननफानन परिजन गंभीर रूप् से झुलसे कोनेन को निजी वाहन से सीएचसी फूलपुर लेकर चले लेकिन सीएचसी से कुछ दूर पहले फूलपुर रेलवे फाटक पर जाम में फंस गये। इससे कोनेन की मौत हो गई। परिजन बाइक से किसी तरह से सीएचसी फूलपुर लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना जब मैलहन स्थित घर पहुंची तो कोहराम मच गया। पूरे गांव में मातम का माहौल रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें