फोटो गैलरी

Hindi Newsपालिटेक्निक कालेज में शामे गजल

पालिटेक्निक कालेज में शामे गजल

लाल बहादुर शास्त्री पालिटेक्निक कॉलेज मांडा के तृतीय वर्ष के छात्रों के विदाई समारोह में विद्यालय में फेयरवेल फंक्शन का आयोजन किया गया, जिसमें बुधवार को पूरी रात मिश्र बंधुओं द्वारा शामे गजल का...

पालिटेक्निक कालेज में शामे गजल
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 12:20 AM
ऐप पर पढ़ें

लाल बहादुर शास्त्री पालिटेक्निक कॉलेज मांडा के तृतीय वर्ष के छात्रों के विदाई समारोह में विद्यालय में फेयरवेल फंक्शन का आयोजन किया गया, जिसमें बुधवार को पूरी रात मिश्र बंधुओं द्वारा शामे गजल का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व केन्द्रीय मंत्री अनिल शास्त्री रहे।

लाल बहादुर शास्त्री पालिटेक्निक कालेज मांडा में बुधवार को रात प्रथम व द्वितीय वर्ष के छात्र-छात्राओं ने तृतीय वर्ष के छात्र-छात्राओं की विदाई के लिए फेयरवेल फंक्शन का आयोजन किया। संस्था के प्रबंधक एवं इलाहाबाद के पूर्व मेयर चौधरी जितेन्द्र नाथ सिंह, प्राचार्य डॉ. एके सिंह, तकनीकी सलाहकार आरके लाल एवं विद्यालय के सभी कर्मचारियों के अलावा फतेहपुर के सीएमओ मुरारी वर्मा, कांग्रेस प्रवक्ता किशोर वार्ष्णेय, इन्द्रमणि सिंह, रामनारायण मिश्रा, जगदीश प्रसाद श्रीवास्तव, अभिराजी विहार पब्लिक स्कूल मांडा के प्रधानाचार्य प्रवीण कुमार मौर्या आदि तमाम लोग मौजूद रहे। मौजूद लोगों ने इस कार्यक्रम को मांडा क्षेत्र के लिए पहला कार्यक्रम बताया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें