DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टैगोर टाउन में 60 लाख पुरानी करेंसी के साथ चार गिरफ्तार

जार्जटाउन पुलिस ने बुधवार रात टैगार टाउन स्थित एक अपार्टमेंट में दबिश देकर 60 लाख पुरानी करेंसी के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनकम टैक्स ने चारों आरोपितों ने जार्जटाउन थाने में पूछताछ की।

जार्जटाउन एसओ आरके शर्मा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि टैगोर टाउन स्थित रुद्र अपार्टमेंट में कुछ लोग पुरानी करेंसी को लेकर सौदा करने पहुंचे हैं। पुलिस ने दबिश देकर अतरसुइया निवासी राकेश मलहोत्रा उनका नौकर रोहित, मुट्ठीगंज निवासी अरुण पांडेय और दरियाबाद के सबी आब्दी को गिरफ्तार कर लिया। चारों को पकड़कर पुलिस थाने ले गई। 60 लाख रुपये पुरानी करेंसी मिलते ही इनकम टैक्स की टीम भी वहां पहुंच गई और चारों आरोपितों से अलग-अलग पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया।

पुरानी करेंसी के साथ पकड़े गए सबी आब्दी ने बताया कि राकेश को सिविल लाइंस में एक जमीन खरीदनी थी। जमीन के मामले में रुद बिल्डर से मिलने उनके कार्यालय में गए थे। कार्यालय में उनका नौकर मिला और पास वाले एक कमरे में बैठने के लिए कहा। चारों उस कमरे में बैठकर बातचीत कर रहे थे कि तभी पुलिस ने दबिश देकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 60 लाख रुपये मिलने के बाद कोई भी यह स्वीकार नहीं कर रहा था कि रुपये उनके हैं। देर रात पुलिस ने दो अन्य लोगों को भी पकड़कर इस मामले में पूछताछ की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Four arrested with 60 million rupees in Tagore Town