Distrct judge threatened in the name of highcourt justice - हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति के नाम से जिला जज को धमकी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति के नाम से जिला जज को धमकी

हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति के नाम से जिला जज को धमकी

मुरादाबाद के जिला जज को इलाहाबाद हाईकोर्ट के एक न्यायमूर्ति के नाम से फोन करके एक व्यक्ति ने धमकी दी। जिला जज की ओर से हाईकोर्ट में संपर्क किया गया तो पूरी कहानी खुल गई। इस मामले में इलाहाबाद के कैंट थाना में जालसाजी और साइबर अपराध का मामला दर्ज कराया गया है।

हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार प्रोटोकॉल की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक, करीब दो महीने पहले किसी शख्स ने हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति के तौर पर मुरादाबाद के जिला जल को कॉल की और एक केस के सिलसिले में धमकी दी। संदेह होने पर जिला जज ने हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति से संपर्क करने की कोशिश की। जानकारी मिलने पर हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति ने घटना का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए। न्यायमूर्ति के आदेश पर इलाहाबाद पुलिस फोन करने वाले शख्स की तलाश में जुट गई।

इलाहाबाद के तत्कालीन एसपी क्राइम ने इसकी जांच रिपोर्ट हाईकोर्ट को सौंप दी हालांकि धमकी देने वाले का पता नहीं चल सका। इसके बाद हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति के आदेश पर रजिस्ट्रार प्रोटोकॉल ने कॉल करने वाले के खिलाफ जालसाजी और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। अब पुलिस सर्विलांस सेल और साइबर सेल की मदद से तफ्तीश में जुट गई है। मामले में एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि जज को धमकी देने वाले के बारे में तफ्तीश की गई। इसके बाद मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Distrct judge threatened in the name of highcourt justice