फोटो गैलरी

Hindi Newsदारागंज के कारोबारी को बम से मारने की धमकी

दारागंज के कारोबारी को बम से मारने की धमकी

दारागंज के एक कारोबारी 16 लाख रुपये देकर फंस गए हैं। रुपये मांगने पर उन्हें सरेआम बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। डरे सहमे कारोबारी ने दारागंज थाने में धमकी और अमानत में खयानत का मामला दर्ज कराया है।...

दारागंज के कारोबारी को बम से मारने की धमकी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 11 Jan 2017 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

दारागंज के एक कारोबारी 16 लाख रुपये देकर फंस गए हैं। रुपये मांगने पर उन्हें सरेआम बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। डरे सहमे कारोबारी ने दारागंज थाने में धमकी और अमानत में खयानत का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है।

दारागंज के समीर अग्रवाल का क्वालिटी फूट बैग एंड लेमिनेशन कंपनी है। समीर अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने रासायनिक खाद खरीदने के लिए गुप्ता ट्रेडर्स के मालिक अमित राम गुप्ता से सौदा किया था। उनसे माल खरीदने के लिए 16 लाख रुपये बैंक के माध्यम से ट्रांसफर किया था। लेकिन रुपये जमा करने के बाद अमित ने उन्हें माल नहीं दिया। रुपये मांगने पर आए दिन बहाना बता रहे थे। दो दिन पहले अल्लापुर चुंगी पर उनकी मुलाकात हो गई। समीर ने केस दर्ज कराया है कि बाइक से जा रहे अमित ने उन्हें रुपये मांगने पर जान से मारने की धमकी दी। कहा कि दोबारा रोका तो बम से उड़ा देंगे। रास्ते में कहीं एक्सीडेंट करा देंगे। इस धमकी से वह डर गए और दारागंज पुलिस से मदद की गुहार लगाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें