फोटो गैलरी

Hindi Newsबेकाबू टेम्पो ने तोड़ा चिलबिला रेलवे क्रॉसिंग का बैरियर

बेकाबू टेम्पो ने तोड़ा चिलबिला रेलवे क्रॉसिंग का बैरियर

चिलबिला रेलवे क्रॉसिंग का बैरियर बंद करते समय एक बेकाबू टेम्पो ने तोड़ दिया। गेटमैन ने पाइप लगाकर किसी तरह ट्रेन को पार कराया। बैरियर टूटने से क्रॉसिंग पर जाम लग गया। इससे लोगों को काफी परेशानी का...

बेकाबू टेम्पो ने तोड़ा चिलबिला रेलवे क्रॉसिंग का बैरियर
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 25 May 2017 12:52 AM
ऐप पर पढ़ें

चिलबिला रेलवे क्रॉसिंग का बैरियर बंद करते समय एक बेकाबू टेम्पो ने तोड़ दिया। गेटमैन ने पाइप लगाकर किसी तरह ट्रेन को पार कराया। बैरियर टूटने से क्रॉसिंग पर जाम लग गया। इससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

प्रयाग से फैजाबाद जाने वाली वनएएफ पैसेंजर ट्रेन (54371) बुधवार सुबह प्रतापगढ़ से 7:20 बजे चिलबिला के लिए रवाना हुई। ट्रेन का मैसेज मिलने पर चिलबिला रेलवे क्रॉसिंग पर मौजूद गेटमैन शिवराम बैरियर बंद करने लगा। इस दौरान चिलबिला से प्रतापगढ़ की तरफ जा रहा तेज रफ्तार टेम्पो ने बैरियर पार करने के चक्कर में ठोकर मार दी। इससे बैरियर टूट गया। गेटमैन ने इसकी सूचना चिलबिला स्टेशन मास्टर के साथ आरपीएफ को दी। इसके बाद पाइप लगाकर किसी तरह ट्रेन को पार कराया। इस दौरान वनएएफ पैसेंजर करीब 20 मिनट तक क्रॉसिंग के आउटर सिग्नल पर खड़ी रही। बैरियर टूटने से चिलबिला क्रॉसिंग पर लंबा जाम लग गया। सिग्नल विभाग के कर्मचारियों ने अपराह्न करीब तीन बजे उक्त बैरियर को दुरुस्त किया। स्टेशन अधीक्षक चिलबिला आरपी तिवारी ने बताया कि सुबह वनएएफ पैसेंजर की क्रॉसिंग होने पर गेटमैन बैरियर बंद कर रहा था। इस दौरान एक तेज रफ्तार टेम्पो ने बैरियर को तोड़ दिया। आरपीएफ इंस्पेक्टर ने बताया कि गेटमैन की सूचना पर अज्ञात टेम्पो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें