फोटो गैलरी

Hindi Newsघना कोहरा बना काल, बोलेरो ने मां को रौंदा, बेटा-देवरानी जख्मी

घना कोहरा बना काल, बोलेरो ने मां को रौंदा, बेटा-देवरानी जख्मी

घना कोहरा एक महिला पर काल बनकर टूटा। बेटे और देवरानी के साथ हंडिया कोतवाली के सैदाबाद जाते वक्त एक तेज रफ्तार बोलेरो ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे वह सड़क पर गिरी और बोलेरो की चपेट में आ गई।...

घना कोहरा बना काल, बोलेरो ने मां को रौंदा, बेटा-देवरानी जख्मी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 13 Dec 2016 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

घना कोहरा एक महिला पर काल बनकर टूटा। बेटे और देवरानी के साथ हंडिया कोतवाली के सैदाबाद जाते वक्त एक तेज रफ्तार बोलेरो ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे वह सड़क पर गिरी और बोलेरो की चपेट में आ गई। हादसे में मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बेटा और देवरानी गंभीर रूप से घायल हो गए।

हंडिया कोतवाली क्षेत्र के दिलीपचन्द्रपुर गांव के रहने वाले जोखूलाल सोमवार सुबह घने कोहरे के बीच बाइक से अपनी मां नेबुला देवी (45) पत्नी धर्मराज तथा चाची शीला देवी (40) के साथ किसी काम से बाइक से सैदाबाद जा रहे थे। वह नेशनल हाईवे पर चकमदा गांव के पास पहुंचे थे। इस दौरान वाराणसी की ओर से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक अनियंत्रित हो गई। इस दौरान बाइक सवार तीनों लोग छिटककर सड़क पर जा गिरे।

इसी बीच पीछे से आई बोलेरो ने नेबुला को कुचल दिया। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, हादसे में जोखूलाल और शीला देवी को गंभीर चोटें आईं। हादसे की सूचना पर लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं जानकारी मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, हादसे में घायलों को इलाज के लिए भेज दिया गया। सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। हादसे के बाद चालक बोलेरो छोड़कर मौके से भाग निकला। वहीं, कोतवाली पहुंचे परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें